जब माधुरी दीक्षित को डांस करता देख रेखा के साथ बैठे-बैठी ही डांस करने लगी थीं सरोज खान, देखें Viral Video

सरोज खान (Saroj Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को स्टेज पर डांस करता देख एक्ट्रेस रेखा के साथ कुर्सी पर बैठे-बैठे ही डांस करना शुरू कर देती हैं.

जब माधुरी दीक्षित को डांस करता देख रेखा के साथ बैठे-बैठी ही डांस करने लगी थीं सरोज खान, देखें Viral Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को डांस करता देख बैठे-बैठे ही डांस करने लगी थीं सरोज खान (Saroj Khan)

खास बातें

  • जब माधुरी दीक्षित का डांस देख नाचने लगीं थीं सरोज खान
  • रेखा के साथ थिरकती नजर आईं मास्टर जी
  • सरोज खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने 71 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. कार्डियक अरेस्ट के कारण सरोज खान का मुंबई में रात करीब 1.52 बजे निधन हो गया. पर्दे के पीछे रहते हुए भी सरोज खान ने बॉलीवुड की दुनिया में खूब योगदान दिया है. 22 नवंबर 1948 को जन्मी सरोज खान ने अपने 40 साल के करियर में करीब 2000 गानों को कोरियोग्राफ किया है. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित को स्टेज पर डांस करता देख एक्ट्रेस रेखा के साथ कुर्सी पर बैठे-बैठे ही डांस करना शुरू कर देती हैं. 


सरोज खान (Saroj Khan) के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि स्टेज पर माधुरी दीक्षित चने के खेत में सॉन्ग पर डांस कर रही होती हैं. ऐसे में माधुरी दीक्षित को डांस करता देख सरोज खान और रेखा कुर्सी पर बैठे-बैठे ही डांस करना शुरू कर देती हैं. बता दें कि सॉन्ग चने के खेत में सरोज खान ने ही कोरियोग्राफ किया था. इसके अलावा वीडियो में माधुरी दीक्षित ने सरोज खान द्वारा कोरियोग्राफ किये गए गानों पर ही जबरदस्त अंदाज में डांस किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



सरोज खान (Saroj Khan) के करियर की बात करें तो उन्होंने करीब 2000 से ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी की है. अपने काम के लिए सरोज खान को 3 बार नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा चुका है. इसके साथ ही सरोज खान ने कई मशहूर गानों पर हमेशा याद रहने वाली कोरियोग्राफी की है, जिसमें 'डोला रे डोला', 'एक दो तीन', 'ये इश्क हाये', चने के खेत में, धक धक करने लगा, मेहंदी लगा के रखना और 'निंबुड़ा' शामिल है. सरोज खान ने आखिरी बार फिल्म कलंक के तबाह हो गए गाने को कोरियोग्राफ किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित नजर आई थीं.