विज्ञापन

Saripodhaa Sanivaaram: मां, कसम, शनिवार और इंसाफ, जानें कैसी है एक्शन थ्रिलर सारिपोधा शनिवारम, पढ़ें ट्विटर रिव्यू

Saripodhaa Sanivaaram: सारिपोधा शनिवारम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म नानी और एस.जे. सूर्या जैसे कलाकार हैं और कहानी का कॉन्सेप्ट एकदम अनोखा. पढ़ें फिल्म का ट्विटर रिव्यू...

Saripodhaa Sanivaaram: मां, कसम, शनिवार और इंसाफ, जानें कैसी है एक्शन थ्रिलर सारिपोधा शनिवारम, पढ़ें ट्विटर रिव्यू
Saripodhaa Sanivaaram: जानें कैसी है सारिपोधा शनिवारम फिल्म
नई दिल्ली:

Saripodhaa Sanivaaram: साउथ में एकदम नए कॉन्सेप्ट पर फिल्में बनती हैं. इनमें कहानी का सूत्र कुछ इस तरह पकड़ा जाता है जो अनकहा और अनसुना होता है. ऐसी ही एक फिल्म सारिपोधा शनिवारम रिलीज हो गई है. फिल्म में नानी और एस.जे. सूर्या जैसे शानदार कलाकार हैं. सारिपोधा शनिवारम का प्रीमियर पहले ही अमेरिका में हो चुका है और भारत में 29 अगस्त को सुबह पहला शो लोगों को देखने को मिला. इस फिल्म को विवेक ऐतरेय ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में नानी सूर्या के किरदार में हैं, जो अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाता है. लेकिन अपनी मां से मरने से पहले वादा करता है कि वो अपने गुस्से पर कंट्रोल रखेगा, लेकिन शनिवार के दिन अन्याय के शिकार लोगों को न्याय दिलाएगा. इस बीच फुल ऑन एक्शन ड्रामा से भरपूर इस फिल्म को देखकर दर्शकों का रिएक्शन कैसा रहा चलिए हम आपको बताते हैं.

सारिपोधा शनिवारम सोशल मीडिया रिव्यू

ट्विटर पर नानी ने अपनी फिल्म का प्रीमियम देखने के बाद पोस्ट किया मेरा शो पूरा हो गया, हमारा शो कल से शुरू होगा. इसके बाद नेटीजंस ने ढेर सारे कमेंट्स करना शुरू कर दिया और उनकी फिल्म को लेकर तरह-तरह के रिस्पांस दिए.


शुरुआती रिपोर्ट्स में यह संकेत मिल रहे हैं कि नानी की फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं और इसे पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं. फिल्म को देखने वाले फैंस का कहना है कि सारिपोधा शनिवारम एक अनूठी अवधारणा और कहानी है.

वहीं कुछ यूजर्स ने सारिपोधा सानिवारम को एक एंटरटेनिंग और साफ सुथरी फिल्म बताया, जिसका आनंद पूरे परिवार के साथ लिया जा सकता है.
 

ट्विटर पर एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह फिल्म लंबे समय में बनी बेस्ट कमर्शियल एंटरटेनमेंट फिल्म है.
 

एक अन्य यूजर ने साउथ एक्टर नानी की तारीफ करते हुए लिखा कि नानी की एक्टिंग बेहतरीन हैं और एक्टर की परफॉर्मेंस की बराबरी कोई नहीं कर सकता हैं.


तो वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि फिल्म के दूसरे हीरो संगीतकार जैक्स बेजॉय हैं, उनका बैकग्राउंड म्यूजिक फिल्म पर एकदम सटीक बैठता है और इंटरवल के बाद बैकग्राउंड म्यूजिक ने एक अलग जान फिल्म में भर दी.
 

वहीं कुछ ऐसे नेटीजंस भी है, जिन्होंने अपनी निराशा इस फिल्म को लेकर व्यक्त की. उन्होंने लिखा कि यह फिल्म उम्मीद पर खरी नहीं उतरी है.

बता दें कि नानी स्टारर इस फिल्म को विवेक ऐतरेय ने डायरेक्ट किया है, वहीं इस फिल्म का म्यूजिक जैक्स बेजॉय ने दिया है. यह फिल्म एक्शन और रोमांच से भरपूर है, इस फिल्म में नानी के अलावा प्रियंका मोहन, एसजे सूर्या, अदिति बालन, अभिरामी, मुरली शर्मा, साई कुमार, अजय घोष और हर्षवर्धन स्टार्स भी शामिल हैं. यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज हुई है. फिल्म का बजट 90 करोड़ रुपये है और इसे नानी की अब तक की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म बताया जा रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
Saripodhaa Sanivaaram: मां, कसम, शनिवार और इंसाफ, जानें कैसी है एक्शन थ्रिलर सारिपोधा शनिवारम, पढ़ें ट्विटर रिव्यू
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com