विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 10, 2023

शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर से लेकर मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर तक, डेटिंग की खबरों को लेकर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुए ये 8 सितारे

इस साल कई बॉलीवुड सितारों की डेटिंग की खबरें चर्चा में रहीं. कुछ ने तो खूब लाइमलाइट भी बटोरीं. उनके फैंस को भी उनका रिश्ता काफी पसंद आया. इनमें सोनाक्षी सिन्हा से लेकर अनन्या पांडे तक का नाम शामिल है.

Read Time: 4 mins
शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर से लेकर मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर तक, डेटिंग की खबरों को लेकर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुए ये 8 सितारे
सालभर सुर्खियों में रहीं इन सेलेब्स के डेटिंग की खबरें
नई दिल्ली:

Celebs Dating Rumours in 2023 : नया साल आने को है. 2024 के स्वागत की तैयारियां चल रही हैं. पुराने साल को भी याद किया जा रहा है. इस साल बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहें. उनकी डेटिंग (Celebs Dating Rumours in 2023) की खबरें आईं. इनमें सोनाक्षी सिन्हा से लेकर अनन्या पांडे तक का नाम है. तो चलिए जानते हैं किन सितारों की डेटिंग सालभर चर्चाओं में रहीं.

1. शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर

क्रिकेटर शुभमन गिल और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के नाम एक-दूसरे से खूब जोड़े जा रहे हैं. कॉफी विद करण में सारा अली खान ने भी कहा था कि 'मैं वो सारा नहीं जो शुभमन को डेट कर रही है.' बता दें अक्सर मैच के दौरान सारा तेंदुलकर शुभमन की बल्लेबाजी को सपोर्ट करती भी दिखाई देती हैं.

2. अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर

इस लिस्ट में अगला नाम अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का है, जिन्हें कई इवेंट्स में एक साथ देखा गया है. कॉफी विद करण में सारा और अनन्या ने भी इसके हिंट दिए. आदित्य से दोनों की वेकेशन फोटो पर सवाल होने पर उन्होंने कहा 'यह अच्छी बात है कि मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हूं लेकिन इस बारें में सुना जरूर है.'  

3. सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर जहीर इकबाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। इसके अलावा भी अलग-अलग मौकों पर इस कपल को देखा जा चुका है. इसलिए साल भर इनकी खबरें सुर्खियों में रही थी.

4. विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया 

लस्ट स्टोरी 2 की रिलीज के बाद विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की रिलेशनशिप की चर्चा खूब हुईं. एक किसिंग वीडियो के आने के बाद लोगों ने दोनों को काफी क्लोज बताया है. कई इवेंट्स में दोनों कपल देखे गए हैं. हाल ही में जियो वर्ल्ड प्लाजा इवेंट में भी दोनों एक साथ देखे गए थे.

5. पलक तिवारी-इब्राहिम अली खान 

फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की डेटिंग की खबरें भी खूब चर्चा में हैं. कुछ समय से दोनों को एक साथ स्पॉट किया जा रहा है. दोनों की रिलेशनशिप की खबरें और फोटोज वायरल हुई हैं.

6. मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर 

मलाइका और अर्जुन की फ्रेंडशिप किसी से छिपी नहीं है. रैंप वॉक से लेकर पार्टी तक में दोनों को साथ-साथ स्पॉट किया गया है. कपल एक-दूसरे के पोस्ट पर खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं.

7. सिद्धांत चतुर्वेदी-नव्या नवेली नंदा 

अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा और 'गहराइयां' फिल्म एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का नाम भी एक साथ जोड़ा गया है. गोवा में छुट्टी बिताने के बाद दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था. करण जौहर की बर्थडे पार्टी में भी दोनों का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था.

8. बादशाह-हानिया  

कुछ दिनों पहले ही बादशाह-हानिया की फोटोज सामने आने के बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें वायरल हुई थीं. हानिया पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, जिनकी लंबी फैन फॉलोइंग है. दोनों का रिश्ता फैंस को भी पसंद आ रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया का यूट्यूब पर कामयाबी भरा सफर जारी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फसल मूवी का भोजपुरी सॉन्ग 14 करोड़ के पार
शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर से लेकर मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर तक, डेटिंग की खबरों को लेकर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुए ये 8 सितारे
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Next Article
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;