बॉलीवुड में एंट्री से पहले ऐसी थीं सारा अली खान, एक्ट्रेस का ये VIDEO देख हंसी नहीं रोक पाए पापा सैफ अली खान

सारा हमेशा से इतनी स्लिम और फिट नहीं थी, जितनी वो अब दिखती है. इन दिनों वायरल हो रहा सारा अली खान का एक पुराना वीडियो इस बात का सबूत है. इस वीडियो में बड़े ही बिंदास अंदाज़ में सारा बैठे बैठे थिरक रही हैं.

बॉलीवुड में एंट्री से पहले ऐसी थीं सारा अली खान, एक्ट्रेस का ये VIDEO देख हंसी नहीं रोक पाए पापा सैफ अली खान

सारा अली खान का ये Throwback video देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए सैफ

नई दिल्ली:

Sara Ali Khan Throwback Video: सारा अली खान इस वक्त बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिटेस्ट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. उनकी सुंदरता के लाखों दीवाने हैं औऱ उनकी सोशल मीडिया पोस्ट देखकर लोग उनके स्टाइल और फिटनेस की काफी तारीफ भी करते हैं. लेकिन सारा हमेशा से इतनी स्लिम और फिट नहीं थी, जितनी वो अब दिखती है. इन दिनों वायरल हो रहा सारा अली खान का एक पुराना वीडियो इस बात का सबूत है. हालांकि चबी सी सारा तब भी बहुत क्यूट और कॉन्फिडेंट हुआ करती थीं.  तो चलिए आपको भी दिखाते हैं सारा का वो अंदाज़ जिसे देखकर पापा सैफ अली खान भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए.

सैफ रोक नहीं पाए अपनी हंसी 

बॉलीवुड में एंट्री से पहले सारा अली खान का वजन काफी ज्यादा था. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले उन्होंने अपना वेट लूज किया और शानदार फिगर पाया. लेकिन पुराने वक्त के निशान छिपाए नहीं छिपते और सारा का एक ऐसा ही पुराना वीडियो देखकर उनके पापा यानी सैफ अली खान अपनी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए और जमकर ठहाके लगाते नज़र आए. इस वीडियो को देखकर जहां पापा के साथ बैठी सारा ने शर्म से मुंह छिपा लिया वहीं सैफ अपनी हंसी को कंट्रोल करने की कोशिश भी करते नहीं दिखे. 

कुशन से मुंह छिपा रही थीं सारा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि करण जौहर ने अपने प्रोग्राम कॉफी विद करण में जब इस स्टार फादर डॉटर की जोड़ी को इनवाइट किया तो शो में काफी मजेदार बातें हुई. इस दौरान सारा का एक थ्रोबैक वीडियो दिखाया गया. ये वीडियो तब का है जब सारा काफी मोटी थीं और वो एक गाने पर डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो में सारा की मासूमियत तो दिख रही है, साथ ही उनका चबी सा अंदाज़ देखने को मिल रहा है. वहीं सारा भी शर्म से अपना चेहरा कुशन की मदद से छिपा रही थीं. हालांकि इस वीडियो में सारा के चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर सैफ और करण ने उनकी जमकर तारीफ की.