Sara Ali Khan Video: सारा अली खान ने फिर मचाई इंटरनेट पर धूम, शेयर किया नए अंदाज वाला वीडियो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नए अंदाज वाला यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. देखें Video

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान ने फिर मचाई इंटरनेट पर धूम, शेयर किया नए अंदाज वाला वीडियो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सारा अली खान ने फिर मचाई इंटरनेट पर धूम
  • शेयर किया नए अंदाज वाला वीडियो
  • फैन्स को खूब पसंद आ रहा है उनका नया अंदाज
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया क्वीन बनी हुई हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर जमकर धमाल मचा रहे हैं. फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) ने फिर से एक वीडियो इंस्टग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सारा अली खान के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. महज इंस्टाग्राम से ही ही इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके इस वीडियो पर फैन्स के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है.

जूही चावला ने CAA और NRC को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- सरकार की आलोचना करने की बजाय...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इन दिनों फैन फॉलोविंग भी काफी बढ़ी है. वो नए -नए अंदाज से सबको चकित कर रही है और बहुत कम समय में बॉलीवुड में छा गई है. सारा अली खान हाल ही में मालदीव छुट्टियां मनाने गई थीं. उनके साथ इस दौरान भाई इब्राहिम अली खान और मम्मी अमृता सिंह भी नजर आई थीं. सारा अली खान ने अपने वेकेशन को खूब इंज्वॉय किया और तकरीबन हर रोज नए-नए फोटो शेयर किए. सारा इली खान की वैसे भी इन दिनों खूब चर्चाएं होती हैं.

Chhapaak Movie Review: आंखों को नम और सीने में जोश भरती है दीपिका पादुकोण की 'छपाक'

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही 'आज कल' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सारा अली खान 'कुली नंबर 1' की रीमेक में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्टर फिमेल का अवॉर्ड भी मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...