विज्ञापन
This Article is From Dec 25, 2018

सारा अली खान ने बेसुरी आवाज में गाया रोमांटिक सॉन्ग, जोर-जोर से रोने लगा बच्चा... देखें Video

बॉलीवुड में हाल ही में 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सिंबा' (Simmba) के प्रमोशन के लिए खूब दौड़-भाग कर रहे हैं.

सारा अली खान ने बेसुरी आवाज में गाया रोमांटिक सॉन्ग, जोर-जोर से रोने लगा बच्चा... देखें Video
सारा अली खान ने 'सिंबा' (Simmba) प्रमोशन के वक्त गाया ऐसा सॉन्ग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में हाल ही में 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सिंबा' (Simmba) के प्रमोशन के लिए खूब दौड़-भाग कर रहे हैं. बीते वीकेंड पर सारा-रणवीर ने बिग बॉस में सलमान खान (Salman Khan) संग हंसी मजाक करते हुए दिखे. इतना ही नहीं, दोनों बिग बॉस के घर के अंदर जाकर खूब एन्जॉय किया. टीवी पर आने वाले अन्य रिएलिटी शो में भी सारा अली खान और रणवीर सिंह ने जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया. जीटीवी पर आने वाला सिंगिंग रिएलिटी शो 'सारेगामापा' (Sa Re Ga Ma Pa 2018) में जब रणवीर सिंह और सारा पहुंची तो कुछ ऐसी मजाकिया घटना हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा.

कपिल शर्मा ने रिसेप्शन में जमकर किया डांस, मीका सिंह के गाने पर यूं मचा धमाल... देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जब 'सारेगामापा' में पहुंचे तो वहां पर सारा अली खान एक रोमांटिक सॉन्ग गाने लगी. हालांकि सारा ने जब गाया तो काफी बेसुरी आवाज थी, जिसका मजाक रणवीर सिंह भी बना रहे थे. इस पर सारा ने कहा कि मेरी फीलिंग को समझिए कि मैं क्या कहना चाह रही हूं. जब सारा ने दोबारा गाना शुरू किया तो स्टेज पर एक छोटे बच्चे की रोने की आवाज आने लगी. हालांकि यह सब सिर्फ एक मजाक के तौर पर लिया गया. इसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywoodlovesong(@bollywood_lovesong) on

 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया 'केदारनाथ (Kedarnath)' से डेब्यू कर चुकी हैं. सारा अली खान और रणवीर सिंह की जोड़ी दर्शकों को अच्छी लग रही है. फिल्म 'सिंबा' (Simmba) के कई गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं. रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिम्बा (Simmba)' करके सारा अली खान ने फैन्स में जबरदस्त ढंग से इजाफा किया है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) निर्देशित 'सिम्बा (Simmba)' के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं. 'सिम्बा' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है. 'टेम्पर' में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर लीड रोल में थे.

सपना चौधरी ने स्टेज पर भोजपुरी सॉन्ग 'ठीक है' के साथ किया कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा

'तेरे बिन (Tere Bin)', 'आंख मारे' (Aankh Marey) और 'आला रे आला' (Ala Re Aala) सॉन्ग ने इंटरनेट पर खूब तूफान मचाया था. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान  (Sara Ali Khan) की 'सिम्बा (Simmba)' के 'तेरे बिन' सॉन्ग को स्विटरजलैंड की हसीन वादियों में शूट किया गया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स रश्मि विराग ने लिखे हैं.

देखें ट्रेलर-

'सिम्बा (Simmba)' का  'तेरे बिन' सॉन्ग भी नुसरत फतेह अली खान का लोकप्रिय सॉन्ग है, जिसने नए रंग में पेश किया गया है. जबकि 'आंख मारे' सॉन्ग में नेहा कक्कड़ की आवाज तथा, रणवीर-सारा के डांस ने सबका दिल जीतने में कामयाबी हासिल की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...
सारा अली खान ने बेसुरी आवाज में गाया रोमांटिक सॉन्ग, जोर-जोर से रोने लगा बच्चा... देखें Video
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Next Article
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com