Sara Ali Khan-Shubhman Gill कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ होटल से साथ निकलने का VIDEO 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में सारा अली खान और शुभमन गिल दिल्ली में स्पॉट किए गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सारा और शुभमन एक होटल से साथ में बाहर निकलते हुए देखे जा सकते हैं.

Sara Ali Khan-Shubhman Gill कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ होटल से साथ निकलने का VIDEO 

साथ में स्पॉट हुए सारा अली खान और शुभमन गिल

नई दिल्ली :

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता सालों से खास रहा है. अक्सर देखा गया है कि क्रिकेट की दुनिया के सितारे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ दोस्ती करते हैं और फिर बाद में उनके साथ रिश्ते में बंध जाते हैं. इसकी शानदार मिसाल जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी हैं, तो वहीं अब उनकी पोती सारा अली खान का भी नाम इन दिनों एक क्रिकेटर से खूब जुड़ रहा है. खबरों की मानें तो सारा अली खान और शुभमन गिल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर सारा और शुभमन को साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद दोनों चर्चा में आ गए. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में सारा अली खान और शुभमन गिल दिल्ली में स्पॉट किए गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सारा और शुभमन एक होटल से साथ में बाहर निकलते हुए देखे जा सकते हैं. इस दौरान दोनों को कैजुअल अटायर में देखा गया. साथ ही यह भी दावा किया जा रहा कि दोनों फ्लाइट में भी साथ नजर आए. पिंक टैंक टॉप में सारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फैन्स के साथ प्लेन में फोटो क्लिक करा रही हैं. फोटोज क्लिक करवाने के बाद सारा शुभमन गिल के साथ सीट पर जाकर बैठ जाती हैं. कहा जा रहा है कि दोनों ने साथ में फ्लाइट पकड़ी थी. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सारा फ्लाइट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद सारा-शुभमन के डेटिंग की खबरों ने और तूल पकड़ ली है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर पूछा कि, 'आखिर क्या चक्कर है'. तो दूसरे ने लिखा, 'शुभमन गिल सारा से ऑब्सेस्ड हैं'. हालांकि अभी तक सारा और शुभमन ने अपने रिश्ते में होने की खबर को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है. हालांकि दोनों का आए दिन साथ में स्पॉट होना इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि दोनों के बीच जरूर कोई खिचड़ी पक रही है.

ये भी देखें: Bollywood Gold: Pakeezah के गाने में कौन थी वो Actress जो बनी Meena Kumari?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com