मालदीव में सनसेट का मजा ले रही हैं सारा अली खान, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सारा ने एक फोटो इंस्टा पर पोस्ट की है, जिसमें वे समंदर किनारे नजर आ रही हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए सारा ने बेहद खूबसूरत कोट (quote) भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, 'भविष्य में बेहतरी की चाह लिए हम हवा और समुद्र की लहरों की आवाज नहीं सुन पाते.

मालदीव में सनसेट का मजा ले रही हैं सारा अली खान, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने स्टार किड होते हुए भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.सारा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सारा की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाते हैं. वहीं अब सारा ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वे सनसेट का मजा लेती नजर आ रही हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए सारा ने बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, 'भविष्य में बेहतरी की चाह लिए हम हवा और समुद्र की लहरों की आवाज नहीं सुन पाते, अपनी दिल की धड़कनों और सांसों को नहीं सुन पाते.'

मालदीव के समंदर का खूबसूरत नजारा

इस फोटो में सारा व्हाइट शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में समंदर किनारे खड़ी नजर आ रही हैं. तस्वीर में सनराइज के नजारे के साथ सारा का खूबसूरत अंदाज भी नजर आ रहा है. मालदीव में ली गई इस तस्वीर पर महज चंद घंटों में 12 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. उनके फैन्स ने इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स को हार्ट इमोजीस से भर दिया है. सारा के एक फैन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'यू आर द रियल सनराइज'.

सुशांत सिंह राजपूत के साथ की थी करियर की शुरुआत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साल 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. सारा को उनके खूबसूरती के साथ ही उनके नम्र स्वभाव के लिए भी जाना जाता है. फैन्स हो या मीडिया, सारा हमेशा नमस्ते कर उनका अभिवादन करती हैं. आने वाली फिल्मों की बात करें तो सारा को अब अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा जाएगा.