Sara Ali Khan के पापा सैफ के नाम से है चाय की दुकान, एक्ट्रेस फोटो शेयर कर बोलीं- आई लव माय डैड

सारा अली खान (Sara Ali Khan)कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इन सब के बीच भी वह अपने फैन्स के लिए समय निकाल ही लेती हैं.

Sara Ali Khan के पापा सैफ के नाम से है चाय की दुकान, एक्ट्रेस फोटो शेयर कर बोलीं- आई लव माय डैड

Sara Ali Khan के पापा सैफ के नाम से है चाय की दुकान

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan)कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इन सब के बीच भी वह अपने फैन्स के लिए समय निकाल ही लेती हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan)ने अपनी इंस्टा स्टोरी से कई फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. वायरल हो रही फोटो में सारा व्हाइट कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं. और पीछे एक चाय की दुकान दिख रही है जिसपर लिखा है सैफ चायवाला. इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा ''आई लव माई डैड''. सारा की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स काफी ज्यादा रिएक्शन दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि सारा अली (Sara Ali Khan) खान की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग इसे वायरल भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. आखिरी बार सारा अली खान 'कुली नंबर वन' में दिखाई दी थीं. हालांकि, यह फिल्म ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई. सारा अली खान ने बॉलीवुड में 'केदारनाथ' फिल्म के जरिए कदम रखा था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस फीमेल के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.