सारा अली खान को फिर से याद आए केदारनाथ वाले दिन, वापस उन जगहों पर जाकर बोलीं- काश मैं जिंदगी...

सारा अली खान ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो कि चर्चा में आ गया है. यह वीडियो केदारनाथ का लग रहा है. वीडियो के बीच में केदारनाथ फिल्म के शूटिंग की कुछ झलकियां भी देखने को मिल रही हैं.

सारा अली खान को फिर से याद आए केदारनाथ वाले दिन, वापस उन जगहों पर जाकर बोलीं- काश मैं जिंदगी...

सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. वहीं सारा अली खान आए दिन थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर करती हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आती हैं. इसी क्रम में सारा अली खान ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो कि चर्चा में आ गया है. यह वीडियो केदारनाथ का लग रहा है. वीडियो के बीच में केदारनाथ फिल्म के शूटिंग की कुछ झलकियां भी देखने को मिल रही हैं. सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. 

सारा अली खान वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं, "कुछ दिनों ऐसा लगता है कि काश मैं लाइफ में वापस जा पाती. कुछ बदलने के लिए नहीं, पर कुछ चीजों को दोबारा महसूस करने के लिए. लेकिन मुझे लगता है कि आज के पल कल की यादें बन जाती हैं". सारा अली खान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे मैगी खाती, पहाड़ों पर चढ़ती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सारा अली खान बताती हैं कि जब वे केदरनाथ की शूटिंग कर रही थीं, तब वे किन-किन जगहों पर गई थीं और उन्होंने क्या-क्या किया था.

इस वीडियो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. वीडियो के सामने आने के बाद कई लोग सारा से यह भी पूछते दिख रहे हैं कि क्या वे सुशांत को भी मिस कर रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'क्या आप उन जगहों को दोबारा विजिट करने पर सुशांत को मिस कर रही हैं". एक और ने लिखा है, "सब कुछ वही सेम है बस हमारे सुशांत को छोड़कर".

ये भी पढ़ें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com