सारा अली खान ने कराया फोटोशूट, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस...देखें Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने करवाया फोटोशूट, अब तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल.

सारा अली खान ने कराया फोटोशूट, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस...देखें Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कराया फोटोशूट

खास बातें

  • सारा अली खान की फोटो हुई वायरल
  • एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें
  • 'लव आज कल' है सारा की अगली फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा अली खान की फोटो और वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. हाल ही में, सारा अली खान (Sara Ali Khan Latest Photo Shoot) ने अपना फोटोशूट कराया है और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. सारा अली खान इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और लोग इन पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इन तस्वीरों में सारा व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

अनुपम खेर का Tweet हुआ वायरल, बोले- सबकी औकात नहीं होती...


सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वीकेंड बीतने के बाद पोज देते हुए. हफ्ते से पहले विचार करना." सारा के ये फोटो तो वायरल हो ही रहे हैं. साथ ही उनका एक डांस वीडियो भी सोश्ल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल (Love Aajkal)' के सॉन्ग 'ट्विस्ट' पर डांस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो गाने की शूटिंग के दौरान का है. 

अदनान सामी को पद्मश्री देने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का सरकार पर फूटा गुस्सा, बोलीं- हमें चप्पल मारो, गालियां दो...


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj kal)' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएगी. फिल्म में कार्तिक और सारा के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे.यह फिल्म इसी साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है. फैन्स को सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...