सारा अली खान ने किलर लुक में पोस्ट की तस्वीरें, फैन्स बोले- 'सुपर हॉट', देखें Photos

सारा अली खान ने अपनी मालदीव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जो वायरल हो रही हैं.

सारा अली खान ने किलर लुक में पोस्ट की तस्वीरें, फैन्स बोले- 'सुपर हॉट', देखें Photos

सारा अली खान ने पोस्ट कीं फोटोज

नई दिल्ली:

सारा अली खान का सोशल मीडिया पर फैन बेस काफी बड़ा है. एक्ट्रेस जैसे ही कोई पोस्ट शेयर करती हैं वायरल हो जाता है. सारा की एक्टिंग तो कमाल की है ही लेकिन स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने में भी उनका कोई जवाब नहीं है. सारा अली खान ने अपने लेटेस्ट तस्वीरों में फिर से कुछ ऐसा ही अंदाज दिखाया है. उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी ग्लैमरस दिख रही हैं और दूसरी तस्वीरों में वो फ्रेंड्स के साथ चिल करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

सारा अली खान की ये तस्वीरें मालदीव की हैं. उन्होंने इन्हें इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड से जुड़े सितारों के भी रिएक्शन आ रहे हैं. सारा अली खान की तस्वीर पर एक फैन ने लिखा- 'सुपर हॉट.' एक्ट्रेस की तस्वीरों पर करीब 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि सारा अली खान को 37 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

सारा अली खान  ने साल 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में देखा गया था. सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. 

Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com