फैन्स ने सारा अली खान को दिया ऐसा खास सरप्राइज, खुद एक्ट्रेस नहीं कर पाई यकीन

किसकी ख्वाहिश नहीं होती कि बर्थडे जैसे खास दिन पर कोई खास तोहफा मिले. पहले से पता हो तो ठीक लेकिन सरप्राइज हो तो भई बात ही क्या है.

फैन्स ने सारा अली खान को दिया ऐसा खास सरप्राइज, खुद एक्ट्रेस नहीं कर पाई यकीन

बर्थडे पर फैन्स ने सारा अली खान को दिया कमाल का सरप्राइज

नई दिल्ली:

किसकी ख्वाहिश नहीं होती कि बर्थडे जैसे खास दिन पर कोई खास तोहफा मिले. पहले से पता हो तो ठीक लेकिन सरप्राइज हो तो भई बात ही क्या है. इस बर्थडे पर सारा अली खान की ये ख्वाहिश वाकई पूरी हो गई. जिन्हें उनके फैन्स ने ऐसा बर्थडे सरप्राइज दिया, जैसा उन्होंने पहले कभी सोचा भी नहीं होगा. विदेशी धरती पर सारा अली खान के फैन्स ने ऐसा शानदार आयोजन किया कि सब देखते रह गए. खुद सारा अली खान को ये यकीन नहीं हुआ कि उनके बर्थडे पर इस तरह से सेलिब्रेशन होगा. उनकी हैरानी और खुशी उनके चेहरे से झलक रही थी.

ऐसा था फैन्स का सरप्राइज

सारा अली खान को फैन्स की तरफ से ये सरप्राइज मिला न्यूयॉर्क में. जब वो न्यूयॉर्क के आलीशान टाइम स्क्वायर पर घूमने निकली. यहां अचानक फैन्स ने उन्हें घेर लिया. सारे फैन्स ने उनके हिट सॉन्ग्स पर डांस करना शुरू कर दिया. फ्लैश मॉब की तरह फैन्स की गिनती बढ़ती गई जो डांस करते हुए सारा अली खान के इस खास दिन को और खास बनाने में जुट गए. फैन्स के इस सरप्राइज को देखकर सारा अली खान भी चौंक गईं. उनके चेहरे के एक्सप्रेशन से साफ जाहिर हो रहा है कि वो इस सरप्राइज को देखकर कितना खुश हुई हैं.

सरप्राइज अभी बाकी है

फैन्स का सरप्राइज अभी खत्म नहीं हुआ है. सारा अली खान को इस खूबसूरत अंदाज में चौंकाने के बाद और फिर फूलों का खूबसूरत बुके उन्हें गिफ्ट करने के बाद भी फैन्स के तोहफे खत्म नहीं हुए. बल्कि सबसे बड़ा सरप्राइज तो आना बाकी था. पहले डांस के बाद जब सबकी नजर टाइम स्क्वायर पर लगे बड़े से बिल बोर्ड पर पड़ी तो सब एक बार फिर चौंक गए. इस बिल बोर्ड पर सारा अली खान के लिए खूबसूरत विश प्ले हो रही थी. जिसमें सारा अली खान की कुछ स्टाइलिश फोटोज भी शामिल थे. सारा अली खान का बर्थडे 12 अगस्त को था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com