अमृता सिंह ने सारा अली खान को बैठाकर इस अंदाज में चलाई जेट स्की, Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ-साथ उनकी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) भी सबका खूब ध्यान खींच रही हैं

अमृता सिंह ने सारा अली खान को बैठाकर इस अंदाज में चलाई जेट स्की, Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अमृता सिंह ने सारा अली खान को बैठाकर चलाया जेट स्की
  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • जबरदस्त अंदाज में दिखी मां-बेटी की जोड़ी

अपनी पहली फिल्म से ही बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों मालदीव्स में छुट्टियां बिता रही हैं, जिसकी कई फोटो और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर भी की. मालदीव में सारा अली खान का अलग ही अंदाज देखने को मिला. उन्होंने नये साल का जश्न भी मालदीव में ही मनाया था. लेकिन हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ-साथ उनकी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) भी सबका खूब ध्यान खींच रही हैं. इस वीडियो में सारा अली खान की मम्मी अमृता सिंह जेट स्की चलाती नजर आ रही हैं तो वहीं सारा अपनी मम्मी के पीछे बैठकर राइड का मजा लेती नजर आ रही हैं. 

बिपाशा बसु की Beach Photos हुईं वायरल, पति करण सिंह ग्रोवर के साथ इस अंदाज में आईं नजर

इस वीडियो को सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, लेकिन देखते ही देखते इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दीं. इसके अलावा भी सारा ने अपनी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक था. 

बिपाशा बसु की Beach Photos हुईं वायरल, पति करण सिंह ग्रोवर के साथ इस अंदाज में आईं नजर

Start your day with a splash

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वहीं, फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ 'लव आजकल 2' (Love Aajkal 2) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के साथ-साथ एक्ट्रेस वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'कुली नंबर 1' में भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी. बता दें कि सारा अली खान ने 'केदारनाथ' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी जीता था. सारा अली खान बॉलीवुड में अब तक दो फिल्में कर चुकी हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...