Sara Ali Khan का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस बोलीं- मेरा भी टेस्ट हुआ, जो...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का ड्राइवर भी अब कोरोनावायरस (Covid 19) से संक्रमित हो गया है, इस बात का जानकारी एक्ट्रेस ने पोस्ट करके दी है.

Sara Ali Khan का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस बोलीं- मेरा भी टेस्ट हुआ, जो...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के ड्राइवर को हुआ कोरोना (Covid 19)

खास बातें

  • सारा अली खान के ड्राइवर को हुआ कोरोना
  • एक्ट्रेस ने पोस्ट करके दी जानकारी
  • सारा अली खान का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में लगातार कोरोनावायरस (Coroanvirus) फैलता जा रहा है. बच्चन परिवार और अनुपम खेर (Anupam Kher) के परिवार के बाद अब एक्ट्रेस सारा अली खान का ड्राइवर भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फैन्स को इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, "मैं आपको यह बताना चाहूंगी की हमारा ड्राइवर कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया है. बीएमसी (BMC) को इस बारे में जानकारी दे दी गई है और उसे क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है."



सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने आगे लिखा, "मेरा परिवार, घर में बाकी स्टाफ और मेरा भी कोरोना का टेस्ट हुआ, जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हम फिर भी सावधानियां बरतेंगे. बीएमसी को मेरे और मेरे परिवार की तरफ से धन्यवाद, जिन्होंने हमारी मदद की और हमें रास्ता दिखाया. सब सुरक्षित रहें." बता दें, एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के बंगले का चौकीदार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस के घर को सील कर दिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें करीम मोरानी (Karim Morani) और उनकी दोनों बेटियां कोरोन की चपेट में आ गई थीं. एक्टर किरण कुमार भी इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया था. सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का भी पिछले महीने निधन हो गया था, उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी.