विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2020

सारा, अक्षय और धनुष की Atrangi Re की शूटिंग जल्द होगी शुरू, तीन शहर हुए हैं फाइनल

सारा अली खान (Sara Ali Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ के एक्टर धनुष (Dhanush) स्टारर 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है.

Read Time: 3 mins
सारा, अक्षय और धनुष की Atrangi Re की शूटिंग जल्द होगी शुरू, तीन शहर हुए हैं फाइनल
सारा (Sara Ali Khan), अक्षय (Akshay Kumar) और धनुष की 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग जल्द होगी शुरू
नई दिल्ली:

कोरोना वायरल (Coronavirus) के कारण जहां फिल्म्स और सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई थी तो वहीं अब सारा काम धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है. इस बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ के एक्टर धनुष (Dhanush) स्टारर 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है. फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में ही शुरू हो चुकी थी और इसका पहला शेड्यूल वाराणसी में शूट किया गया था. लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई. ऐसे में अब अनलॉक के दौरान काम को दोबारा से शुरू करने पर विचार किया जा रहा है. इसके साथ ही फिल्म निर्माताओं ने इसके अगले शेड्यूल को अक्टूबर महीने से मदुरई में फिल्म की शूटिंग शुरू करने का फैसला किया है. 

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते केस को देखते हुए आनंद एल राय (Anand L Rai) और 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की पूरी टीम ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शूटिंग को जल्दी न शुरू करने का निर्णय किया है. वहीं, अपकमिंग शेड्यूल में फिल्म की स्टार कास्ट अक्टूब माह में तीन अलग-अलग जगह पर शूटिंग करेगी, जिसमें मदुरै, दिल्ली और मुंबई शामिल है. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ दिल्ली और मुंबई का शेड्यूल एक महीने से अधिक समय तक जारी रहेगा. बता दें कि इस फिल्म के जरिए आनंद एल राय पहली बार अक्षय कुमार को डायरेक्ट करेंगे. साथ ही एक्टर अतरंगी रे के जरिए दर्शकों के सामने वो चीज पेश करेंगे, जो उन्होंने कभी न देखी हो. अक्षय कुमार ने खुद अपने रोल के बारे में कहा था, "एक खास रोल, जिसके लिए मेरा दिल भी मना नहीं कर सका."

आनंद एल राय (Anand L Rai) ने अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के बारे में बताते हुए कहा, "इस लॉकडाउन में, मैंने अतरंगी रे के आने वाले शेड्यूल और उसकी तैयारियों के लिए काफी समय निकाला. मैं अक्टूब में मदुरै में शूट होने वाले शेड्यूल के लिए बहुत उत्साहित हूं और फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ दिल्ली और मुंबई में भी. जाहिर है कि सभी सुरक्षा सावधानियों को ध्यान में रखते हुए." बता दें कि इस फिल्म के जरिए सारा अली खान (Sara Ali Khan), धनुष (Dhanush) और अक्षय कुमार पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898एडी के शोर में रिलीज हुई थी ये पंजाबी फिल्म, आ चुके हैं तीन पार्ट, अब कमाई के मामले में बजट से 6 गुना की कमाई
सारा, अक्षय और धनुष की Atrangi Re की शूटिंग जल्द होगी शुरू, तीन शहर हुए हैं फाइनल
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
Next Article
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;