नहीं देखा होगा Sapna Choudhary का ये अनोखा अंदाज, लेटेस्ट फोटोशूट ने मचाया धमाल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लेटेस्ट फोटोशूट में बड़े ही मॉडर्न अंदाज में नजर आ रही हैं. साड़ी में उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं.

नहीं देखा होगा Sapna Choudhary का ये अनोखा अंदाज, लेटेस्ट फोटोशूट ने मचाया धमाल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फोटोशूट

खास बातें

  • सपना चौधरी का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल
  • मॉर्डन लुक में नजर आईं सपना
  • हाल ही में उनका 'घागरा' गाना हुआ था रिलीज
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम आज कौन नहीं जानता. सोशल मीडिया पर सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. आए दिन सपना (Sapna Choudhary) के धमाकेदार डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं. सपना चौधरी के सिर्फ गाने ही नहीं, बल्कि उनके फोटोज भी सोशल मीडिया पर हंगामा मचा देते हैं. उनका हरयाणवी लुक हो या मॉडर्न लुक, वे अपने हर अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं. फैंस उनकी लेटेस्ट फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं सपना (Sapna Choudhary Photos) का ये नया फोटोशूट देख यूजर्स कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. सपना के इस पोस्ट पर फैंस के जमकर रिएक्शन देखे जा रहे हैं. 

e65r8oeo

सपना चौधरी 

फोटोज में देखा जा सकता है कि सपना (Sapna Choudhary Photos In Saree) ने मल्टी कलर की साड़ी पहन रखी है. इसके साथ ही मल्टी इयरिंग, न्यूड मेकअप और ब्रेड बन हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं.

5mar9ud8

सपना चौधरी 

सपना ने एक नहीं बल्कि कई फोटोज शेयर किए हैं और हर एक फोटो में उनके पोज डिफरेंट हैं. वे तस्वीरों में काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही हैं. 

5rtqsd18

सपना चौधरी 

सपना ने बैकलेस स्टालिश ब्लाउज पहना है, जो उनकी साड़ी को और भी डिजाइनर लुक दे रहा है. फैंस उनकी इस खूबसूरत तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

5n0ocq7g

सपना चौधरी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary Viral Dance video) का हाल ही में 'घागरा' गाना रिलीज हुआ था. इस गाने पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था. गाने को अभी तक 85 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.