ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुए संजय दत्त, तो पत्नी और बेटी ने यूं दिया दिलासा

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद कर भावुक हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) तो बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने यूं दिया पिता को दिलासा.

ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुए संजय दत्त, तो पत्नी और बेटी ने यूं दिया दिलासा

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद कर हुए भावुक

खास बातें

  • ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुए संजय दत्त
  • बेटी त्रिशला दत्त और पत्नी मान्यता दत्त ने दिया दिलासा
  • ऋषि कपूर को लेकर संजय दत्त की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा है. कई बॉलीवुड सितारों ने उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को श्रद्धांजलि दी थी. वहीं, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी ऋषि कपूर के निधन के बाद सोशल मीडिया के जरिए उन्हें याद किया. अपनी पोस्ट में संजय दत्त ने बताया कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि ऋषि कपूर का निधन हो गया है. संजय दत्त की इस पोस्ट पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) और बेटी त्रिशला (Trishala Dutt) दत्त ने उन्हें सांत्वना दी. संजय दत्त की बेटी ने अपने पिता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि वह हमेशा याद किये जाएंगे.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ अपनी फोटो साझा करते हुए लिखा, "एक चीज जो मुझे चिंटू सर ने सिखाई थी, वह यह कि हर चीज हमेशा चेहरे पर मुस्कान लेकर करनी चाहिए. यह मानने में थोड़ा समय लगेगा कि चिंटू सर अब हमारे साथ नहीं हैं. वह हमेशा मेरे लिए बड़े भाई की तरह थे. विश्वास नहीं होता कि वह चले गए." संजय दत्त को भावुक देख मान्यता दत्त ने हार्ट शेप इमोजी के जरिए एक्टर की पोस्ट पर रिएक्शन दिया. वहीं, उनकी बेटी त्रिशला दत्त ने अपने पिता की पोस्ट पर लिखा, "वह हमेशा ही याद किये जाएंगे पापा, मैं आपसे बहुत प्यार करती हं."

im5sbc2g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने पिता राज कपूर की फिल्म 'श्री 420' से बतौर बाल कलाकर बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मी पारी का आगाज किया था. इसके बाद वह फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में भी नजर आए. बतौर मुख्य अभिनेता 1973 में आई 'बॉबी' उनकी पहली फिल्म थी, जो एक बड़ी हिट थी. इसके बाद करीब तीन दशक तक उन्होंने कई रोमांटिक फिल्में की. 'लैला मजनू', 'रफू चक्कर', 'कर्ज', 'चांदनी', 'हिना', 'सागर' जैसी कई फिल्मों में उनके अभिनय को सराहा गया. अभिनेता के तौर पर अपनी दूसरी पारी को लेकर वह काफी संतुष्ट थे.