अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' का हुआ बुरा हाल, बनी एक्टर की इस साल की दूसरी फ्लॉप फिल्म

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) की खराब कमाई को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. आलम यह है कि इस फिल्म के शो तक कैंसिल होने लगे हैं.

अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' का हुआ बुरा हाल, बनी एक्टर की इस साल की दूसरी फ्लॉप फिल्म

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) की खराब कमाई को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. आलम यह है कि इस फिल्म के शो तक कैंसिल होने लगे हैं. फिल्म सम्राट पृथ्वीराज इस महीने 3 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार सहित मेकर्स ने इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी किया था. लेकिन फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस (Samrat Prithviraj Box Office Collection) पर फेल हो गई. अब खबर है कि सम्राट पृथ्वीराज अक्षय कुमार की इस साल की दूसरी फ्लॉप फिल्म बन गई है. 

इस फिल्म को रिलीज हुए 14 दिन हो चुके है, लेकिन अक्षय कुमार की यह फिल्म एक भी दिन ठीक से कमाई नहीं कर सकी है. फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का पूरा बजट करीब 200 करोड़ रुपये का है. इसके मुकाबले यह फिल्म 14 दिनों में कुल 65 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब हो पाई है. जिससे पता चलता है कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से मेकर्स को कितना बड़ा घाटा हुआ है. 

जिसके बाद ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज अक्षय कुमार की इस साल दूसरी बड़ी फ्लॉप फिल्म बन गई है. इससे पहले इस साल मार्च में रिलीज हुई फिल्म बच्चन पांडे भी अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी. आपको बता दें कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज साउथ सिनेमा की दो फिल्में विक्रम और मेजर के साथ रिलीज हुई थी. इन दो फिल्मों को अभी तक दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतना ही नहीं कमल हासन की फिल्म विक्रम इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है. लेकिन अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो गई है. इस फिल्म अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से मानुषी छिल्लर से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया है.