Samantha Ruth Prabhu Video: समांथा के 'ऊ अंटावा' सॉन्ग ने फैन्स को किया क्रेजी, सिनेमाघरों में ही होने लगा

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' का पहला पार्ट आज रिलीज हो गया है. लेकिन फिल्म में समांथा रुथ प्रभु के 'ऊ अंटावा' सॉन्ग ने फैन्स को नाचने पर मजबूर कर दिया.

Samantha Ruth Prabhu Video: समांथा के 'ऊ अंटावा' सॉन्ग ने फैन्स को किया क्रेजी, सिनेमाघरों में ही होने लगा

समांथा रुथ प्रभु के 'पुष्पा' के गाने की धूम

नई दिल्ली :

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' का पहला पार्ट आज रिलीज हो गया है. फिल्म को लेकर जबरदस्त रिपस्पॉन्स मिल रहा है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के फैन्स फिल्म का लंबे समय से इंतजार रहे थे. लेकिन इसके साथ ही फिल्म साउथ की सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु का भी फिल्म एक स्पेशल सॉन्ग 'ऊ अंटावा ऊ ऊ अंटावा (Oo Antava Oo Oo Antava)' है, जिसे लेकर सिनेमाघरों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. अपनी चहेती स्टार समांथा (Samantha Ruth Prabhu) को डांस करते देख फैन्स खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और वह भी उनके साथ डांस कर रहे हैं. 

'पुष्पा: द राइज (Pushpa)' के इस सॉन्ग के वीडियो फैन्स सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं और समांथा रुथ प्रभु की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इन वीडियो में सिनेमाघरों के अंदर के नजारे को भी देखा जा सकता है. दिलचस्प यह है कि समांथा (Samantha Ruth Prabhu) के इस सॉन्ग को निर्माताओं ने फिल्म रिलीज से पहले कहीं भी लॉन्च नहीं किया था. बस इसकी एक छोटी सी झलक दिखाई थी. जिस वजह से फैन्स में इस सॉन्ग को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म नवीन यरनेनी और मैत्री मूवी मेकर्स के वाई. रवि शंकर और मुत्तमसेट्टी मीडिया के सहयोग से निर्मित है और इसका निर्देशन सुकुमार ने किया है. संगीत देवीश्री प्रसाद ने दिया है. फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल हैं. फिल्म का दूसरा पार्ट 2022  में रिलीज किया जाएगा.