सामंथा अक्किनेनी ने खुद को तीन दिन तक रखा था कमरे में बंद, वजह जानकर कहेंगे OMG!

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं. अब वह वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में भी नजर आने वाली हैं.

सामंथा अक्किनेनी ने खुद को तीन दिन तक रखा था कमरे में बंद, वजह जानकर कहेंगे OMG!

'द फैमिली मैन' वेब सीरीज में नजर आएंगी सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni)

नई दिल्ली :

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं. सामंथा अक्किनेनी को उनकी शानदार एक्टिंग की वजह से साउथ इंडस्ट्री में खौस तौर पर पहचाना जाता है. इसी वजह से उन्होंने साउथ में सभी का दिल जीत लिया है, और अब, मेनस्ट्रीम हिंदी की दुनिया दस्तक देने जा रही हैं. सामंथा अक्किनेनी 'द फैमिली मैन (The Family Man 2)' के नए सीजन के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. आइए सामंंथा अक्किनेनी सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के बारे में कुछ खास बातें जानते हैं...

दिल से मानवतावादी 
सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) एक बेहतरीन कलाकार होने के साथ-साथ एक एनजीओ भी चलाती हैं जिसे उन्होंने 2012 में शुरू किया था. गैर-सरकारी संगठन को प्रत्यूषा सपोर्ट कहा जाता है जो महिलाओं और बच्चों को सहायता प्रदान करता है. वह मानवता में विश्वास करती है और समाज को एक बेहतर जगह बनाने के लिए अपना काम कर रही है. वह उन एनजीओ की भी मदद करती हैं जो सड़क पर रहने वाले जानवरों के कल्याण पर ध्यान केंद्रित करते हैं.

सीखने का उत्साह 
'द फैमिली मैन (The Family Man)' के नए सीजन में सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के किरदार का नाम राजी है, जो श्रीकांत के प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाने के अलावा एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करती है. भूमिका को यथासंभव यथार्थवादी बनाने और दिखाने के लिए, उन्होंने वास्तव में एक असली गारमेंट फैक्ट्री में बुनाई की कला सीखी और अपनी भूमिका निभाने के लिए वर्कर्स से सहायता ली है.

कड़ी मशक्कत
सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने राजी की भूमिका को यथासंभव वास्तविक रूप से चित्रित करने के लिए गहन और कठोर शारीरिक प्रशिक्षण ली है और ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरी हैं. उन्होंने हर दिन कई घंटे फिजिकल ट्रेनिंग ली थी और सीरीज में इस कैरेक्टर के लिए सचमुच अपना खून और पसीना बहाया है.

मेथड एक्टर 
सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के करैक्टर को समझने और उसके प्रति सच्चे होने की कोशिश करने के लिए, सामंथा ने इस बात पर गहन शोध किया था कि वह किरदार को स्क्रीन पर कैसे देखना चाहती हैं. उन्होंने तीन दिन के लिए खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और राजी के किरदार में ढलने के लिए कई डॉक्यूमेंट्रीज देखीं.


OTT पर डेब्यू
'द फैमिली मैन (The Family Man 2)' में सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) का डिजिटल डेब्यू उन्हें बिल्कुल नए अवतार में पेश करेगा. यह उनकी पहली डीग्लैमराइज्ड भूमिका है जहां वह हार्डकोर एक्शन स्टंट कर रही हैं और खुद को बचाने और अपने दुश्मन से लड़ने के लिए काफी कठोर दिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 'द फैमिली मैन 2' 4 जून से स्ट्रीम होने जा रहा है.