ऐश्वर्या राय ने जब अवार्ड नाइट में झूमकर किया था डांस, यूं एकटक दीवानों की तरह निहारते रह गए थे सलमान...देखें VIDEO

ऐश्वर्या राय बच्चन का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जो उनके फैंस के लिए ट्रीट की तरह काम कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि डांस के दीवानों को इस वीडियो में ऐश्वर्या शानदार डांस करती दिख रही हैं.

ऐश्वर्या राय ने जब अवार्ड नाइट में झूमकर किया था डांस, यूं एकटक दीवानों की तरह निहारते रह गए थे सलमान...देखें VIDEO

ऐश्वर्या राय का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय इतनी खूबसूरत हैं कि उनके करोड़ो चाहने वाले अब भी उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. शादी और बच्चे होने के बावजूद ऐश्वर्या राय की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. ऐसे में ऐश का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उनके फैंस के लिए ट्रीट की तरह काम कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है, क्योंकि डांस के दीवानों को इस वीडियो में ऐश्वर्या शानदार डांस करती दिख रही हैं. वही वीडियों में दीवानों की तरह रिएक्ट करते हुए सलमान खान भी नजर आ रहे हैं, जो ऐश को एकटक निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये एक थ्रोबैक वीडियो है, जिसे हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या ड्रीम नाम के फैन ग्रुप पर पोस्ट किया गया है. ये वीडियो 2011 के स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स नाइट का है, जिसमें ऐश्वर्या राय ने शानदार लाइव परफॉरमेंस दिया था. वीडियो में ऐश्वर्या राय स्टेज पर सफेद लहंगे में किसी क्वीन से कम नजर नहीं आ रही हैं और उन्होंने अपने सुपरहिट गानों पर डांस करके स्टेज पर धमाल ही मचा दिया.

वीडियो में आपको सलमान खान भी दिखेंगे जो ऐश्वर्या राय के डांस को बहुत ही ध्यान से देख रहे हैं. ऐश्वर्या राय और सलमान खान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के गाने निंबूड़ा से ही ऐश्वर्या राय के डांस की शुरूआत होती है और इस सीन में सलमान हैरानी से ऐश को ताकते नजर आते हैं. इसके बाद डोला डोला पर ऐश का शानदार और जबरदस्त डांस होता है और जोरदार तालियों सो हॉल गूंज उठता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो इतने सालों बाद फिर से पसंद किया जा रहा है क्योंकि ऐश के दीवाने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अपनी चहेती हीरोइन के डांस हो या सीन, कभी मिस नहीं करना चाहते. आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने पिछले कुछ सालों में भले ही कम फिल्में की हैं, लेकिन उनकी पिछली हर फिल्म शानदार रही है. पिछले साल ऐश साउथ की फिल्म पोन्नियिम सेल्वन पार्ट 1 में दिखाई दी थी. इस फिल्म ने टॉलीवुड में काफी कमाई की है.