सलमान खान ने अनोखे तरीके से किया 'किसी का भाई किसी की जान' के 'बिल्ली बिल्ली' गाने का ऐलान

सलमान खान को सोशल मीडिया पर अपने अंदाज के लिए पहचाना जाता है. लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपनी अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के बिल्ली बिल्ली सॉन्ग को बहुत ही अनोखे अंदाज में रिलीज किया है.

सलमान खान ने अनोखे तरीके से किया 'किसी का भाई किसी की जान' के 'बिल्ली बिल्ली' गाने का ऐलान

सोशल मीडिया पर दिखा सलमान खान का मजेदार अंदाज

नई दिल्ली:

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह खास आउट-ऑफ-द-बॉक्स स्टाइल में, जल्द रिलीज होने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के अगले गाने के रिलीज की घोषणा कर दी है. ऐसे में लोगों के उत्साह को एक स्तर ऊपर ले जाते हुए मेगास्टार ने हालांकि प्रशंसकों को गाने के दृश्यों के बजाय वीडियो में कुछ प्यारी बिल्लियों के साथ सिर्फ गाने का ऑडियो जारी किया है. सलमान के इस फिल्म के गाने का टाइटल 'बिल्ली बिल्ली' है और गाने के ऑडियो को जबरदस्त तरीके से पसंद किया जा रहा है. जिसका फिल्म के निर्माताओं ने सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ऑडियो भी जारी किया है. ऐसे में अब ऑडियो रिलीज के बाद, नेटिजन्स ने गाने के वीडियो रिलीज के लिए अपनी बेसब्री को दिखाया है.

बिल्ली बिल्ली पंजाबी डांस नंबर है, जिसके जरिए पहली बार मेगास्टार और गायक एक गाने पर सहयोग कर रहे हैं. बता दें कि सुखबीर चार्टबस्टर गानों के लिए जाने जाते हैं. पेप्पी डांस नंबर का संगीत सुखबीर ने दिया है और जिसे कुमार ने लिखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन, किसी का भाई किसी की जान, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. फिल्म में सलमान खान की हर फिल्म को तरह ही सभी एलिमेंट हैं, जैसे एक्शन और रोमांस. फिल्म ईद 2023 पर दस्तक देने के लिए तैयार है.