Salman Khan ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर जताया शोक, लोगों ने कहा- Tubelight...

सलमान खान (Salman Khan) ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देकर पंगा ले लिया है. पूर्व पीएम का 16 अगस्त को निधन हुआ था. इस पर सलमान खान Troll हो गए हैं.

Salman Khan ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर जताया शोक, लोगों ने कहा- Tubelight...

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने जताया शोक तो लोगों ने यूं निकाला गुस्सा

खास बातें

  • सलमान खान हुए troll
  • पूर्व पीएम के निधन पर जताया था शोक
  • फैन्स ने जमकर निकाला गुस्सा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देकर पंगा ले लिया है. पूर्व पीएम का 16 अगस्त को निधन हुआ था और सलमान खान ने 21 अगस्त को उन्हें ट्वीटर पर ये श्रद्धांजलि दी. बेशक वे श्रद्धांजलि देने और शोक जताने में थोड़ा लेट हो गए. ट्वीटर पर लोगों को ये बात हजम नहीं हुई. बात इतनी ही नहीं थी बल्कि सलमान खान अपने ट्वीट में फीलिंग की स्पेलिंग भी गलत लिख गए, जिस पर ट्विटर पर लोग और भी गुस्सा गए. सलमान खान इन दिनों माल्टा में अपनी अगली फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं. 

 


सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video

सलमान खान ने मंगलवार को ट्वीट में लिखाः अटलजी जैसे महान नेता, शानदार राजनीतिज्ञ, वक्ता और बेहतरीन इंसान के जाने पर सच में बहुत दुखी हूं. सलमान खान ने ये शोक अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के पांच दिन बार जताया. सलमान खान ने Feeling की स्पेलिंग Feeing लिख दी, जिस पर ट्विटर पर उनके फैन्स को और भी गुस्सा आ गया. 

दुल्हन बनीं आम्रपाली दुबे को निरहुआ ने भरा बाहों में, यूं शरमाई एक्ट्रेस Video हुआ वायरल

सलमान खान के इस शोक जताने के बाद ट्विटर पर वे बुरी तरह से Troll हो गए और उनके इस कमेंट पर ढेर सारी टिप्पणियां होने लगीं. कुछ फैन्स ने कहा कि टाइगर सो रहा था तो कोई बोला 'भाईजान ट्यूबलाइट का प्रचार अब तक कर रहे हैं.' किसी फैन ने उनके नशा कर देने की बात कही. इस तरह उनके इस शोक संदेश को आड़े हाथ लिया गया, और उस पर कड़क कमेंट किए जा रहे हैं. सलमान काफी समय से माल्टा में हैं, और उनके अपनी मम्मी के साथ कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 'भारत' को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी लीड रोल में हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com