सलमान खान ने कोरोनावायरस पर बनाया Pyar Karona सॉन्ग, टीजर हुआ रिलीज... देखें Video

सलमान खान (Salman Khan Video) ने कोरोना  (Corona) को लेकर नया सॉन्ग 'प्यार करोना (Pyar Karona)' बनाया है, जिसका टीजर आज रिलीज हुआ है. 

सलमान खान ने कोरोनावायरस पर बनाया Pyar Karona सॉन्ग, टीजर हुआ रिलीज... देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) के सॉन्ग 'प्यार करोना (Pyar Karona)' का टीजर हुआ रिलीज

खास बातें

  • सलमान खान के गाने का टीजर हुआ रिलीज
  • 20 अप्रैल को रिलीज होगा 'प्यार करोना'
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां लॉकडाउन जारी है. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान का नया सॉन्ग 'प्यार करोना (Pyar Karona)' का टीजर रिलीज हुआ है. इस बात की जानकारी एक्टर ने ट्वीट करके दी है. बता दें, लॉकडाउन के दौरान सलमान खान अपने फॉर्म पर आइसोलेशन में हैं. ऐसे में अकसर एक्टर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को जागरूक करने की कोशिश करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में अब सलमान खान (Salman Khan Video) ने कोरोना  (Corona) को लेकर नया सॉन्ग बनाया है, जिसका टीजर आज रिलीज हुआ है. 


बता दें, सलमान खान (Salman Khan) का यह नया सॉन्ग 'प्यार करोना (Pyar Karona)' 20 अप्रैल को रिलीज होगा. गाने का वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "तो मैं अपने हैंडल से पोस्ट करके आपको ये बता रहा हूं कि कल मेरा यूट्यूब चैनल, मेरा क्या, हमारा. उसपर गाना रिलीज होगा. उम्मीद है आप उसे हैंडल कर पाएंगे." सलमान खान के गाने का टीजर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 


 वहीं, भारत में कोरोनावायरस की बात करें, तो कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप भारत में कम होने का नाम नहीं ले रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15,712 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,334 नए मामले सामने आए हैं और 27 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना (Covid-19) से अब तक 507 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 2,231 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com