विज्ञापन

सलमान खान के 7 पंगे, देखें किस किस से उलझे भाईजान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जिस तरह बिग बॉस में कंटेस्टेंट की बोलती बंद करवाते नजर आते हैं वो रियल लाइफ में भी किसी से खुलकर नाराजगी जाहिर करने से पीछे नहीं रहते.

सलमान खान के 7 पंगे, देखें किस किस से उलझे भाईजान
कई सेलेब्स से झगड़ा मोल ले चुके हैं दबंग खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग खान Salman Khan इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं. इन दिनों बिग बॉस 18 को लेकर चर्चा में छाए सलमान खान के तेज तेवर और तीखे तेवर देखने के लिए इस वक्त हर एक टीवी लवर को इस शो का इंतजार है. सलमान भाई इस शो को बखूबी संभालते हैं और अच्छी क्लास लगाते भी नजर आते हैं. जिस तरह बिग बॉस में वो कंटेस्टेंट की बोलती बंद करवा देते हैं उसी तरह वो रियल लाइफ में भी पंगे लेने से पीछे नहीं हटते. चलिए शो शुरू होने से पहले एक नजर डालते हैं सलमान खान के 7 पॉपुलर पंगों पर.

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया था कि सलमान ने उन्हें नशे में फोन किया था और उन पर कई एक्ट्रेसेज के साथ रिश्ते रखने का आरोप लगाया था. कहा जाता है कि विवेक उस वक्त ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप में थे जो सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड थीं. इसके बाद सलमान ने विवेक के साथ काम करना या बातचीत करना बंद कर दिया. इसके बाद देखने को मिला कि कई फिल्म मेकर्स ने भी उनके साथ काम करना बंद कर दिया.

शाहरुख खान

साल 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी के दौरान सलमान का शाहरुख खान से झगड़ा हो गया था. उसके बाद उन्होंने सालों तक एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया.

एआर रहमान

सिंगर ने सलमान खान के खिलाफ उनकी फिल्म जय हो के टाइटल को लेकर मामला दर्ज कराया था. सलमान ने तब कहा था कि एआर रहमान के गाने उनके सिर के ऊपर से गुजरते हैं.

अरिजीत सिंह

अरिजीत ने एक अवॉर्ड शो में सलमान पर कमेंट किया था जिससे सलमान नाराज हो गए थे. ऐसा माना जाता है कि इस घटना के बाद उन्होंने अरिजीत को अपने प्रोजेक्ट से हटा दिया था. अरिजीत ने सोशल मीडिया पर सलमान से माफी भी मांगी थी. हालांकि बाद में उन्होंने वह पोस्ट डिलीट कर दी.

संजय लीला भंसाली

सलमान खान का एक फिल्म को लेकर फिल्ममेकर से झगड़ा हुआ था. तब से दोनों के बीच रिश्ते कभी पहले जैसे नहीं रहे.

शाहिद कपूर

शाहिद ने एक इवेंट में सलमान खान को एक स्टेप सिखाया था और उनका मजाक भी उड़ाया था. इससे सलमान खान काफी नाराज हो गए थे. इसके बाद शाहिद ने उनसे माफी मांगी थी.

सोनू निगम

सलमान खान का 2015 में एक इवेंट में सिंगर सोनू निगम से झगड़ा हुआ था. ऐसा माना जाता है कि इसके बाद उन्होंने गायक से बात करना बंद कर दिया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
साउथ की 15 करोड़ की इस हॉरर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 55 करोड़, जानें कब और किस OTT प्लेटफॉर्म पर हो रही रिलीज
सलमान खान के 7 पंगे, देखें किस किस से उलझे भाईजान
कौड़ियों के भाव में बनकर तैयार हुई थी ये फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर ऐसी हुई पैसों की बरसात, नोट गिनते-गिनते थक गए मेकर्स
Next Article
कौड़ियों के भाव में बनकर तैयार हुई थी ये फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर ऐसी हुई पैसों की बरसात, नोट गिनते-गिनते थक गए मेकर्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com