इस फिल्म से डेब्यू करेंगी यूलिया वंतूर, सलमान खान के साथ रिलेशनशिप रहा चर्चा में...

रोमानियाई सिंगर और होस्ट यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) को हिंदी फिल्म 'राधा तू क्यों गोरी मैं क्यों काला' के लिए फाइनल किया गया है.

इस फिल्म से डेब्यू करेंगी यूलिया वंतूर, सलमान खान के साथ रिलेशनशिप रहा चर्चा में...

सलमान खान के साथ यूलिया वंतूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपने कदम जमा रही हैं. सिंगिंग के बाद अब वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं. रोमानियाई सिंगर और होस्ट यूलिया वंतूर को हिंदी फिल्म 'राधा तू क्यों गोरी मैं क्यों काला' के लिए फाइनल किया गया है. स्टूडियो 5 एलीमेंट्स की फिल्म में वह भगवान कृष्ण की अनुयायी के रूप में नजर आएंगी. इसका निर्देशन प्रेम आर सोनी करेंगे. 

बढ़ती उम्र में सुपरफिट रहने के लिए ऐसे पैतरे आजमाती हैं शिल्पा शेट्टी, आप भी कर सकते हैं Try

स्टूडियो 5 एलीमेंट्स की प्रेरणा अरोड़ा ने एक बयान में कहा, "यूलिया वंतूर के 'राधा तू क्यों गोरी मैं क्यों काला' का हिस्सा बनने से स्टूडियो 5 एलीमेंट्स बेहद खुश है. फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी." फिल्म की शूटिंग जल्द ही मथुरा में शुरू होगी.

Video: इस सिंगर ने दे डाली बॉयफ्रेंड को चेतावती, चिल्लाकर बोली- मैं तेरे बजट से बाहर...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iulia Vantur Official Account (@vanturiulia) on

'मम्मी' हुईं प्रेग्नेंट तो आयुष्मान खुराना की जिंदगी में ऐसे मची खलबली

बता दें, 38 वर्षीय यूलिया सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर चर्चा में रही हैं. वह होस्ट के साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं. रोमानिया के होने के बावजूद यूलिया की हिंदी काफी अच्छी है. उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के लिए 'जग घूमिया' गाना हिंदी में गया था. इसके अलावा हिमेश रेशमिया के साथ भी उनका गाना 'एवरी नाइट एंड डे' पसंद किया गया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com