ऐश्वर्या राय के एक्स का नाम सुन सलमान खान ने इस तरह किया था रिएक्ट, फैन्स बोले- भाईजान की एक्टिंग बेस्ट है

सलमान खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वे ऐश्वर्या राय के एक्स पर रिएक्ट करते दिख रहे हैं. एंकर ने जैसे ही उनसे ऐश्वर्या के एक्स पर सवाल किया, सलमान खान के जवाब ने सभी को हैरान कर दिया.

ऐश्वर्या राय के एक्स का नाम सुन सलमान खान ने इस तरह किया था रिएक्ट, फैन्स बोले- भाईजान की एक्टिंग बेस्ट है

सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा चैप्टर रहा है सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर का. ये ऐसा चैप्टर है, जिसमें फैक्ट्स कम अटकलें ज्यादा हैं. उसके बावजूद ये सिने प्रेमियों का फेवरेट चैप्टर है, जिसमें कई कैरेक्टर आए और गए. वैसे चैप्टर को खत्म हुए लंबा समय बीत चुका है, फिर भी आज भी जब इसका कोई पन्ना पलटता है तो लोगों की दिलचस्पी जाग ही उठती है. इस अध्याय से जुड़ा एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नाम सुनकर सलमान खान ने जिस तरह से रिएक्ट किया है, उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. ये वीडियो उनके पुराने इंटरव्यू का है.

सलमान खान पुराना वीडियो वायरल 

सलमान खान के फैन पेज के इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक एंकर सलमान खान से सवाल पूछ रही है. सलमान खान का लुक देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इंटरव्यू वीर मूवी के शूट के दौरान का हो सकता है. इस इंटरव्यू में एंकर सलमान खान के सामने विवेक ओबेरॉय का नाम लेती हैं. इसके बाद सलमान खान पूछते हैं ये कौन है. जिस पर वो एंकर दोबारा सवाल दोहराती है विवेक ओबेरॉय और एक बार फिर सलमान खान उसी तरह रिएक्ट करते हैं, जैसे ये नाम पहली बार सुन रहे हों. इस वायरल वीडियो पर फैंस रिएक्ट करते हुए लिख रहे हैं कि सलमान खान से कौन पंगा ले सकता है. कुछ यूजर्स ने लिखा कि ये सलमान खान की अब तक की बेस्ट एक्टिंग है.

विवेक ओबेरॉय से नाराजगी क्यों?

विवेक ओबेरॉय के नाम के साथ सलमान खान की नाराजगी की वजह किसी से छुपी नहीं है. हम दिल दे चुके सनम मूवी की शूटिंग के दौरान अटकलें थीं कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अफेयर चल रहा है. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप भी हुआ और ये खबर आई कि ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय रिलेशनशिप में है. उस वक्त विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर सरेआम सलमान खान पर धमकाने के आरोप भी लगाए थे. हालांकि विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय का रिश्ता भी ब्रेकअप पर जाकर खत्म हो गया.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)