एक फिल्म से दोनों भतीजों को लॉन्च करेंगे सलमान खान, 'हेलो ब्रदर' जैसी होगी अरहान और निर्वान की फिल्म की कहानी !

पिछले कुछ समय से अफवाहें तेज हैं कि सलमान खान अपने भतीजों अरहान खान और निर्वान को लॉन्च करने वाले हैं. इस पर अरबाज खान ने बात की.

एक फिल्म से दोनों भतीजों को लॉन्च करेंगे सलमान खान, 'हेलो ब्रदर' जैसी होगी अरहान और निर्वान की फिल्म की कहानी !

भतीजे को लॉन्च करने की तैयारी में सलमान खान

नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों से अरबाज खान के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें चल रही थीं. कहा जा रहा था कि सलमान खान भतीजे अरहान खान को लॉन्च करने जा रहे हैं. अब अरबाज खान ने इस बारे में बात की. News18 के साथ एक इंटरव्यू में अरबाज ने अपने और मलाइका के बेटे अरहान के फ्यूचर को लेकर बात की. अरबाज ने कहा कि उनका बेटा फिलहाल अपनी प्रोफेशनल पारी शुरू करने की तैयारी कर रहा है. उन्होंने बड़े भाई सलमान के अपने दोनों भतीजों अरहान और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान को एक 'ब्रोमांस मूवी' में लॉन्च करने की प्लानिंग पर आ रही खबरों पर भी रिएक्शन दिया.

अरबाज का कहना है कि अरहान 'बहुत मेहनती' हैं

अरबाज ने इस बात को गलत बताते हुए कहा, "मुझे नहीं पता. मेरे हिसाब से ये अभी भी अफवाहें हैं. यह खबर अभी तक मेरे कानों तक नहीं पहुंची है. अरबाज ने कहा कि अरहान खान एक्टिंग के शौकीन हैं और इसके लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं." अरबाज ने कहा, “उनकी तैयारियों के हिसाब से यह बिल्कुल साफ है कि वह क्या करना चाहते हैं. वह एक फिल्म स्कूल गए हैं और दूसरे काम भी कर रहे हैं. अरहान अब अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. वह अभी एक जवान लड़का है. वह इस साल 22 का हो जाएगा. वह अपने भविष्य के लिए खुद को तैयार कर रहा है. वह बहुत मेहनती, ईमानदार और डेडिकेटेड बच्चा है. अगर सब कुछ ठीक रहा, उसका ध्यान सही रहा और किस्मत उसके साथ रही तो मुझे पूरा यकीन है कि वह अपनी कोशिशों में सफल होगा."

अरहान की डेब्यू के बारे में और डिटेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरबाज और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान ने अमेरिका के लॉन्ग आइलैंड में एक फिल्म स्कूल से पढ़ाई की. बॉलीवुड लाइफ की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान अपने भाई के बेटों अरहान खान और निर्वान खान को 'बॉलीवुड ब्रोमांस फिल्म' में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सलमान ने अपनी भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री - सलमान खान की बहन अलवीरा खान और अभिनेता अतुल अग्निहोत्री की बेटी - को पिछले साल फर्रे में लॉन्च किया था. यह फिल्म नवंबर 2023 में रिलीज हुई थी.