सलमान खान को फॉलो करती दिखीं भांजी आयत, क्यूट वीडियो देख फैंस बोले- आपको शादी कर लेनी चाहिए

किसी का भाई किसी की जान एक्टर सलमान खान इन दिनों अपने DA-BANGG म्यूजिकल कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता में हैं. जहां से उन्होंने भांजी आयत शर्मा के साथ एक क्यूट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है.

सलमान खान को फॉलो करती दिखीं भांजी आयत, क्यूट वीडियो देख फैंस बोले- आपको शादी कर लेनी चाहिए

सलमान खान ने भांजी आयत शर्मा के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो

नई दिल्ली:

सलमान खान को बच्चों से बेहद प्यार है. इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में एक शो के इंटरव्यू में किया था. वहीं सोशल मीडिया पर इसकी कई वीडियो और तस्वीरें भी सामने आती हैं, जिसमें भाईजान बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं. लेकिन इस बीच उनके कॉन्सर्ट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान के फुटस्टेप्स को उनकी भांजी आयत शर्मा फॉलो करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं क्यूट वीडियो देखने के बाद फैंस उन्हें शादी करने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं सलमान खान और आयत शर्मा का क्यूट वीडियो...
 
किसी का भाई किसी की जान एक्टर इन दिनों अपने DA-BANGG म्यूजिकल कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता में हैं, जिसका हिस्सा जैकलीन फर्नांडीज, मनीष पॉल और आयुष शर्मा भी बनने वाले हैं. वहीं इसी कॉन्सर्ट के बैकस्टेज का एक वीडियो सलमान खान ने शेयर किया है, जिसमें वह अपने भांजे आहिल और भांजी आयत के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों को बैकस्टेज में भांजी को मामू के साथ मस्ती करते और फॉलो करते हुए देखा जा सकता है. वहीं भांजा आहिल भी क्लिप में दिखाई देता है. भाईजान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मामू के नक्शेकदम पर चलते हुए ..."

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस मामा भांजी की जोड़ी पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आपको पिता होना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, आयत के मामू हमारी जान हैं. तीसरे ने लिखा, दो क्यूट एक ही फ्रेम में. चौथे यूजर ने लिखा, मामू को फॉलो करके मामू की तरह बड़ी स्टार बनेगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की हाल ही में किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई थी, जिसने 100 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं कास्ट की बात करें तो इसमें पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, शहनाज़ गिल और अन्य एक्टर्स नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss