सलमान खान ने 'तेरे बिना' सॉन्ग रिलीज होने से पहले दिया इंटरव्यू, बोले- यह सबसे लंबा दौर रहा है, जब मैंने कुछ...

सलमान खान (Salman Khan) अब लॉकडाउन में जल्द ही उनका नया सॉन्ग 'तेरे बिना (Tere Bina Song)' रिलीज होने वाला है. इसको लेकर एक्टर ने एक इंटरव्यू दिया है.

सलमान खान ने 'तेरे बिना' सॉन्ग रिलीज होने से पहले दिया इंटरव्यू, बोले- यह सबसे लंबा दौर रहा है, जब मैंने कुछ...

सलमान खान (Salman Khan) का इंटरव्यू हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान ने दिया इंटरव्यू
  • 'तेरे बिना' गाने के रिलीज होने से पहले दिया इंटरव्यू
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. वहीं,हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर फैन्स को नया तोहफा देने वाले हैं. दरअसल, सलमान खान का जल्द ही नया गाना 'तेरे बिना (Tere Bina Song)' रिलीज होने वाला है. इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके दी थी. अब एक बार फिर सलमान खान ने एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में एक्टर लॉकडाउन (Lockdown) में अपने प्लान बता रहे हैं.


सलमान खान (Salman Khan) से इस वीडियो में इंटरव्यू के दौरान जब पूछा जाता है कि आप यहां और क्या-क्या करना चाहते हैं तो इस पर एक्टर कहते हैं, "तो ये दो गाने तो हो गए, अब देखेंगे, जल्दी खत्म हो जाता है तो घर चले जाएंगे. नहीं होता है तो कुछ ना कुछ यहां पर करना ही पड़ेगा. मैंने काम करना शुरू किया जब मैं 15 साल का था और यह सबसे लंबा दौर रहा है, जब मैंने कुछ नहीं किया. बस मैं खुद को ग्रो करना चाह रहा हूं, थोड़ा सा काम करना चाह रहा हूं. परिवार के साथ वक्त बिताना चाह रहा था." जब सलमान (Salman Khan) से पूछा गया कि सोशल मीडिया को लेकर कुछ प्लान हैं आगे? तो इस पर एक्टर कहते हैं, "हां थोड़ा ज्यादा एक्टिव हो गया हूं. काफी समय से ये दिमाग में चल रहा था कि खुद का यूट्यूब चैनल हो, जो 'प्यार करोना (Pyar Karona)' से शुरू हो गया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान (Salman Khan) से जब पूछा जाता है कि कोरोना (Corona) संकट के दौर में वह खुद को कैसे सकारात्मक रख रहे हैं. इस पर एक्टर कहते हैं, "कभी-कभी मैं खुद बौखला जाता हूं और पगला जाता हूं लेकिन बाद में कंट्रोल में आ जाता हूं. मैं जिंदगी में काफी भाग्यशाली हूं कि जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था, तो भी मैंने काम करना नहीं छोड़ा." सलमान खान (Salman Khan Interview) ने इंटरव्यू के दौरान लोगों की मदद करने को लेकर भी कई बताई. इस दौरान उन्होंने बताया कि फूड ट्रक के जरिए उन्होंने लोगों की मदद की. साथ ही उनके पनवेल वाले फॉर्म हाउस के पास के गांव में रह रहे लोगों की मदद भी की.