टाइगर 3 के सेट पर सलमान खान के साथ हुआ हादसा, भाईजान को आई चोट, देखें तस्वीर

सलमान खान टाइगर 3 के सेट पर घायल हो गए हैं. इस बात की जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

टाइगर 3 के सेट पर सलमान खान के साथ हुआ हादसा, भाईजान को आई चोट, देखें तस्वीर

टाइगर 3 के सेट पर घायल हुए सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान ने इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर फैंस को अपडेट भी देते रहते हैं. अब भाईजान ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो सकते हैं. दरअसल सलमान खान टाइगर 3 के सेट पर घायल हो गए हैं. इस बात की जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

भाईजान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सलमान खान शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में वह अपनी बैक दिखा रहे हैं. सलमान खान की बैक पर पट्टी नजर आ रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन के जरिए बताया है कि वह टाइगर 3 के सेट पर घायल हो गए हैं. सलमान खान ने अपने कैप्शन में लिखा, 'जब आपको लगता है कि आप अपने कंधों पर दुनिया का भार उठा रहे हैं, तो वह कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ. टाइगर ज़ख्मी है.'

सोशल मीडिया पर सलमान खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि टाइगर सलमान खान की सफल फिल्म सीरीज में से एक है. अब तक इस सीरीज की दो फिल्में आ चुकी हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. टाइगर और टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी की है. अब टाइगर 3 इस साल अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Cannes Exclusive: क्राकडायल नेकलेस पर बोलीं उर्वशी रौतेला - "इसके पीछे काफी लंबा इतिहास"