सलमान खान ने भांजे आहिल के साथ की पेंटिंग, फर्श पर लेट यूं मस्ती करते दिखे- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) इस वीडियो में अपने भांजे आहिल शर्मा के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. यह प्यारा वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

सलमान खान ने भांजे आहिल के साथ की पेंटिंग, फर्श पर लेट यूं मस्ती करते दिखे- देखें Video

सलमान खान के वीडियो पर फैन्स खूब लुटा रहे प्यार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर अभिनेताओं में से एक सलमान खान हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. उनकी हर एक्टिविटी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. फिल्मों के अलावा सलमान खान (Salman Khan) को पेंटिंग करना बहुत अच्छा लगता है. कई बार पेंटिंग करते हुए उनकी तस्वीरें या वीडियो वायरल हो चुकी हैं. अब फिर से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने भांजे आहिल शर्मा के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं और साथ ही उन्हें पेंटिंग करना सिखा रहे हैं. सलमान खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan Video) को वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी बहन अर्पिता और बहनोई आयुष शर्मा के बेटे आहिल शर्मा को गोद में उठा कर उनके पैरों से पेंटिंग कर रहे हैं. पेंटिंग करने के साथ-साथ वो एक बच्चे की तरह अपने भांजे के साथ फर्श पर लेटकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सलमान खान को एक बहुत अच्छे पेंटर के रूप में भी जाना जाता है. कई बॉलीवुड सेलेब्स उनकी इस कला की तारीफ कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान को आखिरी बार दिशा पटानी के साथ फिल्म 'राधे' में देखा गया था. उनकी आने वाली फिल्मों में 'अंतिम' और 'टाइगर 3' शामिल है. सलमान इसके अलावा 2 अक्टूबर से सलमान खान बिग बॉस 15 होस्ट करने जा रहे हैं. खबर है कि शो के लिए उन्होंने मोटी रकम चार्ज की है.