सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का पहला गाना हुआ रिलीज, 'नइयो लगदा' में भाई जान और पूजा की रोमांटिक कैमेस्ट्री देख फैंस हुए खुश

सलमान खान ने भी अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का नया गाना इस शो में रिलीज कर दिया है.

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का पहला गाना हुआ रिलीज, 'नइयो लगदा' में भाई जान और पूजा की रोमांटिक कैमेस्ट्री देख फैंस हुए खुश

सलमान खान ने रिलीज किया गाना

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 का फिनाले में विनर का खिताब एमसी स्टैन जीत गए हैं, जिसके चलते फैंस की खुशी देखने को मिल रही है. हालांकि फिनाले में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस और गदर 2 का प्रमोशन करने सनी देओल और अमीषा पटेल की एंट्री भी देखने को मिली. इसी बीच सलमान खान ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का नया गाना इस शो में रिलीज कर दिया है. इतना ही नहीं बिग बॉस का हिस्सा रहे घरवालों के साथ उन्होंने इस गाने पर डांस भी किया है, जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

रिलीज हुआ गाना

बीते दिनों शाहरुख खान की पठान की रिलीज के साथ सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर रिलीज किया था, जिसे फैंस का काफी प्यार मिला था. वहीं अब फिल्म का पहला गाना नइयो लगदा रिलीज हो गया है, जिसमें भाईजान यानी सलमान खान और पूजा हेगड़े की कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. वीडियो को यूट्यूब पर बेतहाशा प्यार मिल रहा है. वहीं फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान की यह फिल्म काफी दिनों से चर्चा में हैं. जहां फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े संग एक्टर के रिलेशनशिप में होने की खबरें हैं तो वहीं बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल इस फिल्म का हिस्सा बनी हुई हैं, जिसके चलते फैंस फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. शहनाज गिल, पूजा हेगड़े के अलावा इस फिल्म में डांसर राघव जुयाल भी हैं, जिसके चलते फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है.