सलमान खान ने बंदरों को अपने हाथ से खिलाया खाना, Video सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड 

सलमान खान (Salman Khan) के फैन पेज पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सलमान खान बंदरों को अपने हाथ से खाना खिलाते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने बंदरों को अपने हाथ से खिलाया खाना, Video सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड 

सलमान खान ने बंदरों को अपने हाथ से खिलाया खाना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) रील और रियल लाइफ के हीरो हैं. फैंस उनके अंदाज और अभिनय के दीवाने हैं. चोरी चोरी चुपके-चुपके के सलमान हों या दबंग स्टाइल के भाईजान, फैंन उन्हें हर अंजाद में पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग के साथ ही उनके फैन पेज की भरमार है. इसी के चलते बताते चलें कि हाल ही में सलामन खान के फैन पेज पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान का अनोखा अंदाज देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

बंदरों को अपने हाथ से खिलाया खाना 
सलमान खान (Salman Khan) के फैन पेज पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सलमान खान बंदरों को अपने  हाथ से खाना खिलाते नजर आ रहे हैं. वीडियो के बीच में उनके साथ नन्ही बच्ची है. जो ऐसा देख मुस्कुराती नजर आती है. फैंस सलमान खान के इस अंदाज को देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं सलमान 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) अब 'अंतिम' फिल्म में नजर आने वाले हैं जो 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा नजर आएंगे. वहीं सलमान खान अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर भी लाइमलाइट में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ दिखेंगी. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बताते चलें कि सलमान खान इस समय बिग बॉस 15 का शो भी होस्ट कर रहे हैं.