शाहरुख के फैशन से इंप्रेस्ड हैं सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड, पठान को लेकर कह गईं कुछ ऐसा

इस एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि वो किस एक फिल्म के फैशन से इंस्पायर्ड हैं तो उन्होंने पठान का नाम लिया और कहा...

शाहरुख के फैशन से इंप्रेस्ड हैं सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड, पठान को लेकर कह गईं कुछ ऐसा

संगीता बिजलानी

नई दिल्ली:

फैशन और स्टाइल की बात आती है तो जिस तरह हम सेलेब्स की तरफ देखते हैं सेलेब्स भी अपने दोस्तों और साथियों से इंस्पिरेशन लेते हैं. कई बार स्टार्स को एक दूसरे के स्टाइल की तारीफ करते देखा जाता है. अब हाल में एक एक्ट्रेस ने किंग खान के स्टाइल की तारीफ की और इस तारीफ से सलमान खान का नाम भी चर्चा में आ गया. दरअसल इस एक्ट्रेस के साथ एक समय पर सलमान खान का एक खास रिश्ता रहा है. इस वजह से इनकी हर एक बात पर सलमान फैन्स की नजर रहती है. अब सलमान के साथ इनकी पुरानी ट्यूनिंग तो नहीं रही लेकिन दोस्ती अब भी गहरी है. इन्हें कई बार सलमान की पार्टियों में उनके परिवार और करीबियों के साथ देखा जाता है.

क्या बोलीं संगीता बिजलानी ?

संगीता बिजलानी मिस डीवा के इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं. यहां उसने सवाल किया गया कि वो कौनसी फिल्म है जिसका फैशन आपको इंस्पायर करता है? इसके जवाब में संगीता ने शाहरुख खान की फिल्म पठान का नाम लिया. संगीता ने कहा कि उस फिल्म में गजब की स्टाइलिंग की गई थी...फिर चाहे शाहरुख खान हों या जॉन अब्राहम...इनके अलावा दीपिका पादुकोण का स्टाइल भी काफी इंप्रेसिव लगा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद संगीता से एक एक्ट्रेस का नाम लेने को कहा गया जिसका फैशन सेंस उन्हें अच्छा लगता हो तो उन्होंने एक बार फिर दीपिका पादुकोण का नाम लिया. संगीता का ये वीडियो अगर दीपिका ने देखा तो वो उन्हें भी पता चल जाएगा कि उनकी फैन फॉलोइंग में केवल आम जनता ही नहीं बल्किन सेलेब्रिटी भी शामिल हैं.