सलमान खान का ऑटो रिक्शा चलाते हुए वायरल हुआ Video, फैन्स बोले- भाई के शौक भी अजीब हैं

सलमान खान का अब सोशल मीडिया पर ऑटो रिक्शा चलाते हुए एक वीडियो सामने आया है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना गया है. इस वीडियो में सलमान ऑटो रिक्शा चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान का ऑटो रिक्शा चलाते हुए वायरल हुआ Video, फैन्स बोले- भाई के शौक भी अजीब हैं

सलमान खान ने चलाया ऑटो रिक्शा

नई दिल्ली :

सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनके बारे में छोटी सी छोटी अपडेट जानने के लिए फैन्स एक्साइटेड रहते हैं. सलमान खान के फैन्स उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. सलमान से जुड़ा कोई भी वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. हाल ही में सलमान खान को उनके जन्मदिन से एक दिन पहले सांप ने काट लिया था. यह सुनकर उनके फैन्स के बीच अफरा-तफरी मच गई थी. हालांकि अब सलमान बिल्कुल ठीक हैं और उन्होंने धूमधाम से अपना जन्मदिन भी मनाया.

सलमान खान का अब सोशल मीडिया पर ऑटो रिक्शा चलाते हुए एक वीडियो सामने आया है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना गया है. इस वीडियो में सलमान ऑटो रिक्शा चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान के एक फैन पेज से उनके इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिस पर फैन्स के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘भाई के शौक भी अजीब हैं', तो एक अन्य ने लिखा है, ‘आप महान हो सर इसलिए तो सबसे अलग हो'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘ये हुई न बात'.

बात करें सलमान के वर्क फ्रंट की तो इस समय उन्हें बिग बॉस 15 को होस्ट करते हुए देखा जा रहा है. इसके साथ ही वे जल्द ही कैटरीना के साथ फिल्म ‘टाइगर 3' में दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में दोनों तुर्की में मौजूद थे. आखिरी बार सलमान को अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘अंतिम' में देखा गया था.

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com