विज्ञापन

सलमान खान के दिल पर लग गई थी इस शख्स की एक बात, 36 साल तक भाईजान ने नहीं की पार्टी

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर ने कॉफी विद करण सीजन 4 (2013) में सलमान खान के साथ शो में रैपिड फायर राउंड खेला था, जिसमें सलमान खान ने बताया था कि उन्होंने बीते 25 साल से दोस्तों के साथ पार्टी नहीं की है.

सलमान खान के दिल पर लग गई थी इस शख्स की एक बात, 36 साल तक भाईजान ने नहीं की पार्टी
इस इंसान की वजह से सलमान खान ने छोड़ दी पार्टी करनी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए सितंबर में बड़ा सरप्राइज गिफ्ट आ रहा है. सलमान खान इन दिनों अपनी मास एक्शन फिल्म सिकंदर की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं, सलमान 27 दिसंबर को 59वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. 'भाईजान' अपने बर्थडे पर फैंस को फिल्म 'सिकंदर' से बड़ा तोहफा भी दे सकते हैं. दूसरी तरफ सलमान खान के डाई हार्ड फैंस ने उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारियां भी शुरू कर दी होंगी. इससे पहले सलमान खान के बारे में जानेंगे कि वह बीते 25 साल से दोस्तों के साथ पार्टी क्यों नहीं करते हैं.

सलमान खान को मिली सलाह क्या थी?

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर ने कॉफी विद करण सीजन 4 (2013) में सलमान खान के साथ शो में रैपिड फायर राउंड खेला था, जिसमें सलमान खान ने बताया था कि उन्होंने बीते 25 साल से दोस्तों के साथ पार्टी नहीं की है. अब इस बात को 36 साल हो गए हैं. सलमान खान ने बताया कि एक दिन उनके दोस्त ने उन्हें ऐसी बात कही, जिसके बाद उन्होंने ने कभी भी पार्टी नहीं की. दरअसल, वह अपने इस दोस्त के साथ पार्टी में जाते थे और इसी दोस्त ने कहा कि वह अपने पिता के पैसें को क्यों बर्बाद कर रहे हैं. इसके बाद सलमान खान को रियलाइज हुआ और उन्होंने कभी पार्टी नहीं की.

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान फिलहाल 58 साल के हैं और वह अकसर बॉलीवुड पार्टी में नजर आते हैं, लेकिन सलमान खान का ज्यादातर ध्यान उनके काम पर रहता है. सलमान खान ने को बीते साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था. मौजूदा साल में सलमान खान की झोली में कोई फिल्म नहीं हैं, लेकिन ईद 2025 के मौके पर सलमान खान अपने फैंस को धमाकेदार ईदी देने की तैयारी कर रहे हैं. सलमान की अगली फिल्म सिकंदर की शूटिंग जारी है. हाल ही में खबर आई थी कि सलमान इंजर्ड होने के बाद भी अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरे डेडिकेशन के साथ कर रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला फिल्म सिकंदर के प्रोड्यूसर हैं और 'गजनी' के डायरेक्टर एआर मुरुगदास फिल्म डायरेक्टर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर ने नॉन स्टॉप चक धूम धूम से दिल ले गई गानों पर किए अपने 33 डांस स्टेप, फैंस बोले- कोई उन्हें रिप्लेस नहीं कर सकता

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सायरा बानो की इस फिल्म ने कई हीरो की फिल्मों को चटाई थी धूल, 56 साल बाद फिर से हो रही है सिनेमाघरों में रिलीज
सलमान खान के दिल पर लग गई थी इस शख्स की एक बात, 36 साल तक भाईजान ने नहीं की पार्टी
जब अजय देवगन की इस हीरोइन को बिन बताए निकाल दिया था प्रभास की फिल्म से, एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ था बुरा हाल
Next Article
जब अजय देवगन की इस हीरोइन को बिन बताए निकाल दिया था प्रभास की फिल्म से, एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ था बुरा हाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com