सेल्फी लेने अपने करीब आए फैन को देखकर सलमान खान का चढ़ा पारा, गुस्से में यूं झटका...देखें Video

सलमान खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे सेल्फी लेने आए एक फैन को गुस्से से झटकते हुए दिख रहे हैं.

सेल्फी लेने अपने करीब आए फैन को देखकर सलमान खान का चढ़ा पारा, गुस्से में यूं झटका...देखें Video

सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, जिनकी एक झलक पाने को लोग बेताब रहते हैं. सलमान जहां जाते हैं, वहां भीड़ का हुजूम उमड़ ही आता है. वैसे तो सल्लू भाई अपने फैन्स से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ बहुत प्यार से पेश आते हैं, लेकिन सलमान खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे सेल्फी लेने आए एक फैन को गुस्से से झटकते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

इस वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपनी कार के पास खड़े हैं और उनके आस-पास लोग हैं. जब एक फैन सलमान खान के पास आकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है तो वे उसे हाथ से इशारा कर उनसे दूर जाने को कहते हैं. इस दौरान सलमान का एटीट्यूड देखने लायक है. इस वीडियो के सामने आते ही लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं. वीडियो को कुछ ही देर में 3 लाख 20 हजार से भी अधिक व्यूज आ गए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘भाई को पता नहीं किस बात की अकड़ है'. तो एक दूसरे फैन ने लिखा है, ‘मेगास्टार'. वहीं एक और फैन लिखते हैं, ‘सलमान भाई से 2 गज दूरी पे रह भाई'. गौरतलब है कि इस समय सलमान खान बिग बॉस 15 को होस्ट करते हुए देखे जा रहे हैं.

ये भी देखें: मुंबई में अभिनेत्री रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्‍पॉट, सुजैन खान भी आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com