बेस्ट फ्रेंड हैं सलमान और आमिर फिर भी सिर्फ एक फिल्म में किया है काम, जुगलबंदी से लूट ली थी महफिल, क्या आप जानते हैं इसका नाम

बॉलीवुड सितारे अपनी एक्टिंग के अलावा यारी-दोस्ती को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. कई सितारे दोस्ती की मिसाल भी बन चुके हैं. आज भी कई सितारे ऐसे हैं, जो एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. उन्हीं में से एक बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी हैं.

बेस्ट फ्रेंड हैं सलमान और आमिर फिर भी सिर्फ एक फिल्म में किया है काम, जुगलबंदी से लूट ली थी महफिल, क्या आप जानते हैं इसका नाम

बेस्ट फ्रेंड हैं सलमान और आमिर फिर भी सिर्फ एक फिल्म में किया है काम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे अपनी एक्टिंग के अलावा यारी-दोस्ती को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. कई सितारे दोस्ती की मिसाल भी बन चुके हैं. आज भी कई सितारे ऐसे हैं, जो एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. उन्हीं में से एक बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी हैं. दोनों अपनी दोस्ती को लेकर अक्सर मीडिया से बात करते नजर आते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अच्छे दोस्त होने के बावजूद सलमान और आमिर खान ने आज तक सिर्फ एक फिल्म में साथ काम किया है.

दिग्गज एक्टर्स की इस फिल्म का नाम अंदाज अपना अपना है. यह फिल्म आज से 29 साल पहले साल 1994 में आई थी. फिल्म अंदाज अपना अपना में सलमान खान और आमिर खान के साथ एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में थीं. इनके अलावा फिल्म में परेश रावल, शक्ति कपूर, शहजाद खान, महमूद और जगदीप जैसे कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म अंदाज अपना अपना को बॉक्स ऑफिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन फिल्म ने टीवी पर काफी दर्शकों के दिलों को जीता है.

आज भी इस फिल्म को दर्शक पूरे मन से देखते हैं. फिल्म में सलमान खान और आमिर खान की कॉमेडी ने दर्शकों को खूब हंसाया है. यही वजह है कि आज अंदाज अपना अपना हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्मों में से एक माना जाता है. इस फिल्म का कुल बजट 2.90 करोड़ रुपये था. और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 8.65 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था. फिल्म अंदाज अपना अपना का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Jet Set Go: एयरपोर्ट पर नजर आए आमिर खान और भूमि पेडनेकर