सलमान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे पर किया विश, इन स्टार्स ने भी दी बधाई

पीएम नरेंद्र मोदी आज यानी कि 17 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर कई फिल्म स्टार्स ने तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी.

सलमान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे पर किया विश, इन स्टार्स ने भी दी बधाई

सलमान खान

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 17 सितंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं. पीएम मोदी 73 साल के हो गए हैं. पीएम के जन्मदिन पर देश और दुनिया भर के नेताओं ने उन्हें शुभ कामनाएं दीं. इस बीच कई बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर बधाई दी.

बॉलीवुड सेलेब्स ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी बधाई

अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री के साथ एक तस्वीर शेयर की और एक्स पर लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो @नरेंद्र मोदी जी. साल दर साल हमें प्रेरित करते रहें. आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करता हूं."

सलमान खान ने एक्स पर लिखा, "माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं @नरेंद्र मोदी."


कमल हासन ने एक्स पर लिखा, "माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आपको अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि मिले @नरेंद्रमोदी."

कंगना रनौत ने लिखा, "दुनिया में सबसे पसंदीदा नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं, एक साधारण व्यक्ति जो अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ता से सशक्तिकरण की ऊंचाइयों तक पहुंचा और नए भारत का वास्तुकार बन गया. आप लोगों के लिए सिर्फ एक प्रधान मंत्री नहीं हैं." आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं सर @नरेंद्रमोदी #हैप्पीबर्थडेमोदीजी #नरेंद्रमोदी #नरेंद्रमोदीबर्थडे."

सोनू सूद ने लिखा, "हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री @नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप अपने मजबूत नेतृत्व और दूरगामी दृष्टिकोण से भारत के विकास का मार्ग प्रशस्त करें."

राजकुमार राव ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की और उन्हें जी20 शिखर सम्मेलन की सफलता पर बधाई दी. उन्होंने हिंदी में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो प्रिय @नरेंद्रमोदी जी20 की अपार सफलता पर बहुत-बहुत बधाई. भगवान आपको लंबी उम्र और सारी खुशियां दे. आप हम सभी को प्रेरित करते रहें. जय भारत."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर से नेता बनीं हेमा मालिनी ने लिखा, "मोदी जी @नरेंद्र मोदी आधुनिक दुनिया में एक प्रकाशस्तंभ हैं और सभी विश्व नेता उनकी ओर देख रहे हैं. हमारे गौरवशाली देश के हित में उनके लिए गए साहसिक, बुद्धिमान निर्णयों की सराहना करते हैं. इस अनुकरणीय नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो उदाहरण के तौर पर हमारा नेतृत्व करते हैं."