बाहुबली से कम नहीं होगा सालार, डायरेक्टर की डिमांड पर प्रभास ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन

सालार पार्ट 1: सीजफायर की ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें बाहुबली स्टार प्रभास है और ये फिल्म केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित हैं. इन दिनों फिल्म के प्रमोशन्स चल रहे है.

बाहुबली से कम नहीं होगा सालार, डायरेक्टर की डिमांड पर प्रभास ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन

डायरेक्टर की डिमांड पर प्रभास ने किया सालार के लिए ट्रांसफॉर्मेशन

नई दिल्ली:

होम्बले फिल्म्स यकीनन भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिष्ठित कंटेंट निर्माताओं में से एक है. अब होम्बले फिल्म्स अपने अगले सबसे बड़े वेंचर, सालार पार्ट 1: सीजफायर की ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें बाहुबली स्टार प्रभास है और ये फिल्म केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित हैं. इन दिनों फिल्म के प्रमोशन्स चल रहे है. ऐसे में अब जब फिल्म रिलीज होने में सिर्फ एक हफ्ता बाकी है, तो पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास से एक इंटरव्यू के दौरान सालार में उनके किरदार की शूटिंग में कितना समय लगा इस बारे में पूछा गया. 

तो इसपर उन्होंने कहा, "प्रशांत एक जबरदस्त डायरेक्टर हैं, जैसा कि मैंने कहा था कि मैं इस समय आऊंगा, वह इसके साथ सहज थे. एक बार मेरे, श्रुति या पृथ्वी जैसे अभिनेता सेट पर आते हैं, तो कोई रोक नहीं सकता है. वे बस अपने शॉट्स पर ध्यान देते थे. इस तरह, मुझे कभी भी सेट पर इंतजार नहीं करना पड़ा, भले ही हम उनसे कहते थे कि, प्रशांत, हम इंतजार करेंगे. जब मैं फिल्म के पहले शेड्यूल पर पहुंचा, तो मुझे याद नहीं है कि किस समय, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए सब कुछ रोक दिया कि हीरो की एंट्री शुरू हो गई है और अब हम केवल हीरो के शॉट लेंगे. तब मैंने उनसे कहा, कोई बात नहीं, मैंने अपनी फिल्मों में आधे समय इंतजार किया है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर आगे बात करते हुए प्रभास ने सालार में अपने किरदार की ट्रांसफॉर्मेशन डिटेल्स भी शेयर की और कहा, "मैंने कुछ खास नहीं किया है, प्रशांत चाहते थे कि मैं किरदार के लिए मसल्स बनाऊं, इसलिए मैंने उस हिसाब से खुद को बदल लिया. यह मेरे लिए एक सामान्य बात थी पिछले 21 सालों में मैंने कोई खास बदलाव नहीं किया है.'' इस फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 55 मिनट का है और इसे सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट के साथ पास किया है. फिल्म में कई इंटेंस एक्शन के साथ खून खराबे वाले सीन्स, हिंसा और वॉर के सीन्स भी हैं जो फिल्म के 'ए' सर्टिफिकेट वाली खबर के पैमाने का सबूत है. होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी.