प्रभास की सालार के ट्रेलर रिलीज से पहले लीक हुआ प्लॉट, कहानी में दिखेगा ये बड़ा ट्विस्ट

Salaar: सालार पार्ट 1 सीजफायर के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म के लीड एक्टर प्रभास की तारीफ की है. वहीं मचअवेटेड फिल्म की कहानी का भी खुलासा कर दिया है. 

प्रभास की सालार के ट्रेलर रिलीज से पहले लीक हुआ प्लॉट, कहानी में दिखेगा ये बड़ा ट्विस्ट

Salaar: सालार के डायरेक्टर प्रशांत नील ने ट्रेलर रिलीज से पहले किया कहानी का खुलासा

नई दिल्ली:

प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 - सीजफायर का टीज़र ने पहले ही कोहराम मचा दिया है, जिसका कारण उसमें होने वाले गुस्से, एक्शन और थ्रिल है. वहीं इस रोमांच को सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील बड़े पर्दे पर लाने वाले हैं. दर्शकों के बीच इस एक्शन एंटरटेनर को देखने की आग हद से आगे बढ़ चुकी है और बिना किसी देरी के निर्माताओं ने इसके ट्रेलर के जल्द रिलीज की घोषणा कर दी है जो 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. ऐसे में फिल्म को लेकर उत्सुकता को बढ़ाते हुए निर्देशक प्रशांत नील ने फिल्म के बारे में एक दिलचस्प बात शेयर की है.

हाल ही में प्रशांत नील फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी शेयर करते नजर आए. इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर ने कहा, ''यह दो दोस्तों की कहानी है, जो दुश्मन बन जाते हैं.'' उन्होंने आगे कहा, ''प्रभास एक दिग्गज हैं, जो बहुत विनम्र हैं.''

ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रशांत नील सालार: पार्ट 1 - सीजफायर में एक दिलचस्प कहानी सुनाएंगे, जिसमें दोस्ती एक अहम इमोशन होगी. फिल्म दो दोस्तों की कहानी होगी, जो सबसे बड़े दुश्मन बन जाते हैं. हालांकि, ये सिर्फ इस एक्शन एंटरटेनर की आधी कहानी है. इस के बारे में बात करते हुए, प्रशांत नील ने कहा, 'हम दो फिल्मों के दौरान दोस्तों की यात्रा दिखाएंगे. ट्रेलर में दर्शकों को हमारे द्वारा बनाई गई दुनिया की एक झलक मिल जाएगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सालार: पार्ट 1: सीजफायर सच में साल के एक बड़े एंटरटेनर में से एक है, जो केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के बीच पहले सहयोग को मजबूत करता है. इसमें प्रभास को पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू के साथ देखा जाएगा. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ये फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और शाहरुख खान की डंकी से टक्कर लेगी.