सालार की 'राधा रामा मन्नार' है इस मशहूर क्रिकेटर की बेटी, श्रिया रेड्डी की इन 5 लेटेस्ट तस्वीरों से नहीं हटा सकेंगे नजर

प्रभास की फिल्म सालार का हर दिन दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में कुछ ऐसे कलाकार और किरदार रहे हैं, जिन्हें दर्शकों भूल नहीं पा रहे हैं. उनमें से एक किरदार वरदराजू (पृथ्वीराज सुकुमारन) की बहन राधा रामा मन्नार का है. इस किरदार को एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी ने निभाया है.

सालार की 'राधा रामा मन्नार' है इस मशहूर क्रिकेटर की बेटी, श्रिया रेड्डी की इन 5 लेटेस्ट तस्वीरों से नहीं हटा सकेंगे नजर

सालार की 'राधा रामा मन्नार' है इस मशहूर क्रिकेटर की बेटी

नई दिल्ली:

प्रभास की फिल्म सालार का हर दिन दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में कुछ ऐसे कलाकार और किरदार रहे हैं, जिन्हें दर्शकों भूल नहीं पा रहे हैं. उनमें से एक किरदार वरदराजू (पृथ्वीराज सुकुमारन) की बहन राधा रामा मन्नार का है. इस किरदार को एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी ने निभाया है. सालार में दर्शक उनकी एक्टिंग और लुक से काफी प्रभावित हुए. जिन लोगों ने फिल्म सालार देखी है वह सभी श्रिया रेड्डी के किरदार की तुलना 'बाहुबली' में राम्या कृष्णा द्वारा निभाई गई रोल शिवगामी से कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सालार में अपनी एक्टिंग से हर किसी को हैरान करने वाली श्रिया रेड्डी बहुत बड़े क्रिकेटर की बेटी हैं. 

एक्ट्रेस का बैकग्राउंड स्पोर्ट्स और फिल्मी दोनों बैकग्राउंड है. श्रिया रेड्डी के पिता का नाम 'भरत रेड्डी' है. उन्होंने 1978-1981 के बीच एक क्रिकेटर के रूप में भारतीय टीम में कई अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. भरत रेड्डे ने दिनेश कार्तिक और लक्ष्मीपति बालाजी को भी ट्रेनिंग दी है. भरत रेड्डी और श्रिया रेड्डी वैसे तो चेन्नई के रहने वाले हैं लेकिन वह एक तेलुगु परिवार से हैं. एक्ट्रेस के फिल्मी बैकग्राउंड की बात करें तो श्रिया रेड्डी एक्टर विशाल के बड़े भाई 'विक्रम कृष्णा' की पत्नी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विशाल से पहले इंडस्ट्री में कदम रखने वाले विक्रम कृष्णा ने कुछ फिल्मों में हीरो के तौर पर काम किया, लेकिन कुछ सालों बाद उन्होंने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया और प्रोडक्शन में कदम रख दिया. श्रिया रेड्डी और विक्रम कृष्णा अपने करियर की शुरुआत में 'साउथर्न स्पाइस म्यूजिक' में वीजे के तौर पर काम करते थे. वहां उनकी मुलाकात हुई. दोनों ने 2008 में शादी कर ली. शादी के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी. श्रिया रेड्डी, जो पिछले साल तक अमेरिका में थीं, वापस आ गई हैं और फिल्मों में व्यस्त हैं. उन्होंने अमेज़न प्राइम पर प्रसारित वेब सीरीज़ 'सुदाल' में एक्टिंग की दुनिया में दोबारा एंट्री ली. श्रिया रेड्डी ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु सिनेमा में एक अभिनेत्री के रूप में की थी. 2003 में श्रिया रेड्डी ने फिल्म 'अप्पुदापाड़ा' में काम किया, लेकिन जिस फिल्म ने श्रिया रेड्डी को अभिनेत्री के रूप में अच्छी प्रसिद्धि दिलाई वह विशाल अभिनीत फिल्म 'पोगारू' है, उस फिल्म में श्रिया ने विलेन का किरदार निभाया था.