आज तक जो न कर सकता साउथ का कोई भी एक्टर सालार से वो कर दिखाया प्रभास ने, बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

प्रभास की सालार जल्द 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. इस बीच बाहुबली एक्टर ने फिल्म सालार से वह कर दिखाया, जो आज तक साउथ की कोई भी एक्टर नहीं कर पाया है.

आज तक जो न कर सकता साउथ का कोई भी एक्टर सालार से वो कर दिखाया प्रभास ने, बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

सालार से प्रभास ने बन डाला ये रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

प्रभास की पैन इंडिया फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है. फिल्म को केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जा रहा है. सालार हर दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. प्रभास की यह फिल्म जल्द 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. इस बीच बाहुबली एक्टर ने फिल्म सालार से वह कर दिखाया, जो आज तक साउथ की कोई भी एक्टर नहीं कर पाया है. 

दरअसल नॉर्थ अमेरिका में साराल ने सबसे ज्यादा कमाई की है. इस फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में पहले वीकेंड पर 5 मीलियन डॉलर की ओपनिंग की है. इसके साथ ही प्रभास साउथ के वह इकलौते एक्टर बन गए हैं जिसकी तीन फिल्मों ने नॉर्थ अमेरिका में 5 मीलियन डॉलर की कमाई की है. इससे पहले प्रभास की बाहुबली और बाहुबली 2 ने इतनी कमाई की थी. इसके अलावा फिल्म आरआरआर भी नॉर्थ अमेरिका में 5 मीलियन डॉलर की कमाई कर चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साराल चौथी फिल्म है,  जिसने इतनी कमाई की है. वहीं दूसरी ओर इंडिया में सालार की बात करें तो न केवल दक्षिण में प्रभास को लेकर एक्साइटमेंट है, बल्कि उत्तर भारतीय बेल्ट में भी सालार के जमकर कमाई कर रही है. फिल्म हर दिन कमाई के रिकॉर्ड बना रही है. प्रशांत नील निर्देशित सालार ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के केवल 2 दिनों में ही लगभग 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का माना है कि यह आने वाले दिनों में और तेजी से कमाई करेगी.