पठान, जवान और डंकी जो ना कर पाया, सालार के इस एक कदम ने फैन्स को आधी रात को जगाया

प्रभास की सालार को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसमें फिल्म की पहली स्क्रिनिंग तेलंगाना में सुबह 1 बजे से शुरु होगी.

पठान, जवान और डंकी जो ना कर पाया, सालार के इस एक कदम ने फैन्स को आधी रात को जगाया

सालार की पहले दिन सुबह 1 बजे से स्क्रीनिंग होगी

नई दिल्ली:

22 दिसंबर को प्रभास की मचअवेटेड फिल्म 'सालार: पार्ट वन- सीजफायर' रिलीज होने वाली है, जिसकी चर्चा हर तरफ है. एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख खान की डंकी ने प्रभास की सालार को काफी पीछे छोड़ दिया है. इसी बीच खबरें सामने आई हैं कि तेलंगाना में सुबह एक बजे और चार बजे का शोज रखा गया है, जो कि अब तक जवान, पठान और डंकी भी नहीं कर पाई थी. इतना ही नहीं फिल्म की टिकट का प्राइस बढ़ाने पर भी खबर सामने आई है.  

तेलंगाना सरकार ने एक बयान में शेयर किया है, जिसमें कहा, "सरकार, मामले की सावधानीपूर्वक जांच के बाद, तेलंगाना राज्य में 'सालार' फिल्म के लिए 22 दिसंबर को सुबह 4 बजे से शो की अनुमति देती है और सिंगल स्क्रीन के लिए टिकट की कीमत 65 रुपये और 100 रुपये की बढ़ोतरी भी कर सकती है." इतना ही नहीं सरकार ने कुछ चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज फिल्म की सुबह 1 बजे से 'सलार' शो की भी अनुमति दी.

ए़डवांस बुकिंग की बात करें तो सकनिल्क के मुताबिक, 'सालार' ने पहले ही टिकट बिक्री में बढ़त हासिल कर ली है और अपनी रिलीज से 2 दिन पहले ही 5,00,000 से ज्यादा टिकटें बेच दी है, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये की कमाई भी दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी.