Salaar Box Office Collection Day 6: ना थलाइवा टिके, ना बादशाह, सालार की आंधी में उड़े पठान और जेलर, जानें छठे दिन की कमाई

Salaar Box Office Collection Day 6: प्रभास की फिल्म सालार इस तेजी से कमाई कर रही है कि बहुत जल्द कुछ नए रिकॉर्ड भी कायम कर सकती है. फिलहाल आपको बताते हैं कि इस फिल्म ने छठे दिन कितना बिजनेस किया.

Salaar Box Office Collection Day 6: ना थलाइवा टिके, ना बादशाह, सालार की आंधी में उड़े पठान और जेलर, जानें छठे दिन की कमाई

Salaar Box Office Collection Day 6: सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 6

नई दिल्ली :

Salaar Box Office Collection Day 6: क्रिसमस की छुट्टी के मौके पर प्रभास ने साबित कर दिया कि वो आज भी बॉक्स ऑफिस के बाहुबली हैं. बाहुबली फ्रेंचाइजी के बाद रिलीज हुईं उनकी फिल्में साहो, राधेश्याम और आदिपुरुष भले ही बॉक्स ऑफिस पर कारगर न रही हों, लेकिन सालार की आंधी थमने का नाम नहीं ले रही. प्रभास नाम की इस आंधी के सामने जेलर रजनीकांत और पठान शाहरुख खान का जलवा भी फिलहाल फीका पड़ता नजर आ रहा है. फिल्म इस तेजी  से कमाई कर रही है कि बहुत जल्द कुछ नए रिकॉर्ड भी कायम कर सकती है. फिलहाल आपको बताते हैं कि इस फिल्म ने छठे दिन कितना बिजनेस किया.

सालार का छठे दिन का कलेक्शन (Salaar Day 6 Box Office Collection)

सालार मूवी ने क्रिसमस के मौके पर जबरदस्त बिजनेस किया है. हालांकि वीकेंड के मुकाबले पर सोमवार को बिजनेस में थोड़ी गिरावट आई. लेकिन सोमवार के हिसाब  से कंपेयर करें तो सालार सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 31.84 करोड़ रु. का बिजनेस किया. पांचवे दिन भी फिल्म ने धमाल मचाया और 23.50 का कारोबार किया. हालांकि ऑफिसेज खुलने का असर सालार की कमाई पर साफ नजर आ रहा है. रिलीज के छठे दिन सालार मूवी ने 20 से 22 करोड़ की कमाई की है. हालांकि फिल्म शुरुआती चार दिनों में ही इतनी कमाई कर चुकी है कि दो सौ करोड़ क्लब से आगे निकल चुकी है.

सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म (Salaar Biggest Opening 2023)

न सिर्फ छठे दिन कमाई के मामले में सालार कहीं आगे है बल्कि ओपनिंग डे से ही अपना जलवा दिखा रही है. इस दिन शाहरुख खान की पठान, जवान और रजनीकांत की जेलर को पछाड़ते हुए सालार ने पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की थी. इसी लिस्ट में तलपति विजय की लियो भी शामिल है, जो पहले ही दिन सालार के कलेक्शन के आगे घुटने टेक चुकी थी. Sacnilk के आंकड़े के अनुसार सालार ने पहले ही दिन 158.100 करोड़ रु की कमाई करके जबरदस्त ओपनिंग ली थी. आपको बता दें कि फिल्म में श्रुति हासन पहली बार प्रभास के साथ दिख रही हैं. साथ ही पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म का अहम हिस्सा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com