Salaar Box Office Collection Day 4: क्रिसमस का हुआ सालार को अंधाधुंध फायदा, बनी सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

Salaar Box Office Collection Day 4: बात करें चौथे दिन की तो कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ने मंडे टेस्ट को डिस्टिंक्शन के साथ पास कर लिया है.

Salaar Box Office Collection Day 4: क्रिसमस का हुआ सालार को अंधाधुंध फायदा, बनी सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

Salaar Box Office Collection Day 4: क्रिसमस पर सालार ने की छप्पड़फाड़ कमाई

नई दिल्ली :

Salaar Box Office Collection Day 4: प्रभास की फिल्म सालार को दुनियाभर से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. सालार ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की. पहले ही दिन 90.7 करोड़ का कलेक्शन कर फिल्म ने कई सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए. दूसरे दिन भी फिल्म ने आंधी की तरह कमाई की और वर्ल्डवाइड 180-200 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया. वहीं तीसरे दिन भी फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरते हुए 53.86 करोड़ का कारोबार कर लिया. बात करें चौथे दिन की तो कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ने मंडे टेस्ट को डिस्टिंक्शन के साथ पास कर लिया है.

सालार का चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Salaar Box Office Collection Day 4)
तीन दिनों में प्रशांत नील और प्रभास की फिल्म सालार ने शानदार कलेक्शन करने के बाद मंडे टेस्ट को भी फर्स्ट ग्रेड से पास कर लिया है. मंडे होने के बावजूद आंकड़े आए हैं कि फिल्म ने 35-40 करोड़ का बिजनेस किया. क्रिसमस होने की वजह से लोग बड़ी संख्या में फिल्म देखने थिएटर पहुंचे. अगर ये आंकड़े सही रहे तो मूवी का कुल कलेक्शन लगभग 240 करोड़ हो जाएगा. फाइनल आंकड़ों के लिए आपको इंतजार करना होगा. सालार की कमाई का ये आंकड़ा ऊपर-नीचे भी हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख की डंकी से है भिड़ंत 
आपको बता दें सालार में प्रभास के अलावा श्रुति हासन नजर आई हैं. पहली बार बनी ये जोड़ी स्क्रीन पर धमाल मचा रही है. गौरतलब है कि सालार से एक दिन पहले शाहरुख खान की फिल्म डंकी रिलीज हुई थी, जिसने 29.2 करोड़ से ओपनिंग ली थी. ये बात और है कि सालार के आगे शाहरुख की डंकी ने घुटने टेक दिए हैं.