12 जनवरी को आई पांच फिल्मों की आंधी में सालार और डंकी ने की इतनी कमाई, फैंस कहेंगे- जलवा अब...

Salaar & Dunki Box Office Collection: लोहड़ी और मकर सक्रांति के मौके पर सालार और डंकी का कलेक्शन कम हो गया है.

12 जनवरी को आई पांच फिल्मों की आंधी में सालार और डंकी ने की इतनी कमाई, फैंस कहेंगे- जलवा अब...

Salaar & Dunki Box Office Collection सालार और डंकी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली:

Salaar & Dunki Box Office Collection: लोहड़ी और मकर सक्रांति का त्योहार धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस दिन एक या दो नहीं बल्कि साउथ की 7 फिल्मों के रिलीज की धूम होगी. इनमें हनु मान, गुंटूर कारम, कैप्टन मिलर, अब्राह्म ओजलर, अयलान और सैंधव रिलीज हो चुकी हैं. जबकि ना सांगा रेड्डी का 14 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होना बाकी है. इन सब के बीच 21 और 22 दिसंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार की कमाई में गिरावट देखने को मिली है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, डंकी ने 23वें दिन यानी चौथे शुक्रवार को 55 लाख की कमाई हासिल की है. इसके बाद भारत में डंकी का कलेक्शन 222.42 करोड़ हो गया है. जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 438 करोड़ हो गई है. 

सालार के कलेक्शन की बात करें तो प्रभास की फिल्म ने 60 लाख की कमाई 22वें दिन हासिल की है. इसके बाद भारत में सालार की कमाई 402.2 करोड़ हासिल कर ली है. वहीं दुनियाभर में यह आंकड़ा 608.6 करोड़ पहुंच गया है. वहीं अन्य फिल्मों के बीच कमाई का 650 करोड़ तक पहुंचना मुश्किल नजर आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर पांच फिल्मों में से महेश बाबू की गुंटूर कारम की कमाई 42 करोड़ पार और सबसे ज्यादा रही है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है. वहीं सबसे कम कमाई पहले दिन के मामले में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस की हुई है, जो कि शॉकिंग है. हालांकि अभी इस हॉलीडे सीजन में साउथ और बॉलीवुड में आगे कौन निकलता है यह देखने लायक होगा.