एक बार फिर खानसार होगा लाल, क्योंकि प्रभास की सालार 2 को लेकर आ गया ये बड़ा अपडेट, पढ़ें पूरी खबर

Salaar Part 2 Shouryanga Parvam:फिल्म 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' के साथ इंडियन सिनेमा को ग्लोबल लेवल पर अच्छी पहचान दिलाई है. उनके हर कंटेंट को दर्शकों से खूब सारा प्यार मिल रहा है और उनकी आखिरी रिलीज, 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' इस बात की हालिया मिसाल है

एक बार फिर खानसार होगा लाल, क्योंकि प्रभास की सालार 2 को लेकर आ गया ये बड़ा अपडेट, पढ़ें पूरी खबर

फिल्म सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम को लेकर आई बड़ी खबर

नई दिल्ली:

Salaar Part 2 Shouryanga Parvam: होम्बले फिल्म्स यकीनन भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउसेज में से एक है. इस अग्रणी प्रोडक्शन हाउस ने अपने ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे  केजीएफ चैप्टर 2, कांतारा: ए लीजेंड और प्रभास स्टारर प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' के साथ इंडियन सिनेमा को ग्लोबल लेवल पर अच्छी पहचान दिलाई है. उनके हर कंटेंट को दर्शकों से खूब सारा प्यार मिल रहा है और उनकी आखिरी रिलीज, 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' इस बात की हालिया मिसाल है क्योंकि फिल्म को दर्शकों की जबरदस्त तारीफ और सरहाना मिली है. 

जी हां, फिल्म के रिलीज होने पर ऑडियंस ने इसका स्वागत बेहद पॉजिटिव प्रतिक्रिया के साथ किया. उन्होंने इसकी स्टोरी लिखने के तरीके, प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के प्रदर्शन और पैमाने की खूब सराहना की. इसके अलावा फिल्म अपने पावरफुल क्लाइमैक्स के साथ ऑडियंस को अपनी सीटों के किनारे पर ले आई जो इसके सीक्वेल 'सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व' की ओर इशारा करता है.

ऐसे में फैंस और ऑडियंस को मेकर्स की तरफ से आने वाले फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट और हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहा है. और अब हाल ही प्रोडक्शन के नजदीकी एक सोर्स से सामने आई एक अपडेट में पता चला  है कि निर्माता, होम्बले फिल्म्स और प्रशांत नील अप्रैल 2024 से अपने मच अवेटेड सीक्वल को फ्लोर्स पर ले जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म के शूटिंग शेड्यूल पर ऑफीशियल तौर पर कुछ भी कंफर्म  नहीं किया गया है, लेकिन सीक्वल को लेकर हो रही जबरदस्त चर्चा को देखते हुए यह बताया जा रहा है कि मेकर्स फैन्स को ज्यादा इंतजार कराने के मूड में नहीं हैं और जल्द ही सीक्वल को फ्लोर पर ले जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे फिल्म के सीक्वल 'सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व' को लेकर लोगों  में काफी एक्साइटमेंट इसलिए भी है क्योंकि उन्हें फिल्म में दिखाई गई कई थियोरीज का जवाब चाहिए जो अब तक उन्हें नहीं  मिला है. इसके साथ साथ ऑडियंस को यह भी जानना है कि प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निभाए गए दो सबसे अच्छे दोस्त देवा और वरहा ने अपनी दोस्ती को क्यों तोड़ दी, जबिक वो तो दोस्ती की एक मिसाल थे. इस बीच, काम के मोर्चे पर, होम्बले फिल्म्स ऋषभ शेट्टी स्टारर और निर्देशित सबसे महत्वाकांक्षी कांतारा: ए लीजेंड चैप्टर 1 के साथ जनता को दिव्य सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है.